पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Neha Kakkar, Now Aditya Narayan Confirms The News Of His Marriage To His Girlfriend, Has Been Dating Shweta Aggarwal Shaapit Actress For The Last 10 Years.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेडिंग बेल्स:नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य नारायण ने किया गर्लफ्रेंड से शादी की खबरों को कन्फर्म, पिछले 10 सालों से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को कर रहे हैं डेट

2 महीने पहले

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहन प्रीत सिंह से शादी और रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया है। सिंगर 23 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करने वाली हैं। इसी के साथ इंडियन आइडल होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने भी शादी करने की न्यूज कन्फर्म कर दी है। सिंगर ने बताया कि वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से इसी साल शादी करने जा रहे हैं। आदित्य और श्वेता साल 2010 में आई फिल्म शापित में साथ नजर आए थे जिसके बाद से ही दोनों रिलेशनशिप में थे।

श्वेता अग्रवाल से शादी की खबर को कन्फर्म करते हुए आदित्य नारायण ने ई टाइम्स को बताया, 'मैं श्वेता से शापित फिल्म के सेट पर मिला था और पहली ही नजर में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उसके लिए फील करता हूं जिसके बाद मैंने उससे बात करनी शुरू की। शुरुआत में वो सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहती थी क्योंकि उस समय हम बहुत छोटे थे और हमें करियर पर फोकस करने की जरूरत थी'।

रिश्ते में आए कई उतार चढ़ाव

आदित्य बताते हैं, 'हर रिश्ते की तरह पिछले 10 सालों में हमारे रिलेशनशिप में भी कई उतार चढ़ाव आए हैं। शादी अब हमारे लिए सिर्फ एक फॉर्मेलिटीज है जो इस साल नवम्बर या दिसम्बर में हो जाएगी। मेरे पैरेंट्स श्वेता को जानते हैं और उन्हें वो बहुत पसंद है। मुझे खुशी है कि श्वेता में मुझे सोल-मेट मिल गई'।

लोगों को लगा हमने ब्रेकअप कर लियाः आदित्य

सिंगर और एक्टर आदित्य ने आगे बताया, 'मुझे याद है कि कुछ साल पहले लोगों ने ये सोच लिया था कि मेरा और श्वेता का सड़क में बहुत झगड़ा हुआ है जिससे हमारा ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद मेरे लिए उसके साथ बाहर जाना भी काफी मुश्किल था। मैं मानता हूं कि रिलेशनशिप में परेशानियां हो सकती हैं मगर इसका मतलब ये नहीं है कि ये सफर का अंत है। इन दिनों शादियां जल्दी टूटती हैं इसलिए हम दोनों अपना टाइम ले रहे हैं एक दूसरे को जानने के लिए। अब दस साल के बाद मुझे लगता है ये शादी करने का सही समय है'।

नेहा कक्कड़ की शादी में नहीं होंगे शामिल

आदित्य नारायण कंधे में लगी चोट के कारण अपनी करीबी दोस्त नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि कुछ महीनों पहले आदित्य और नेहा के रिलेशन की भी चर्चा थी जिसके बाद इंडियन आइडल के सेट पर दोनों की शादी भी करवाई गई थी। हालांकि ये सब महज एक टीआरपी हासिल करने का स्टंट साबित हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें