पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After 'Radhe' Salman Khan Also Increased The Existence Of Villain In 'Tiger 3', Emraan Hashmi Will Be Seen In The Role Of Pakistani Agent 'Aatish' In Film

टाइगर 3:'राधे' के बाद 'टाइगर 3' में भी सलमान खान ने विलेन के वजूद का कद बढ़वाया, फिल्म में पाकिस्‍तानी एजेंट 'आतिश' के रोल में नजर आएंगे इमरान हाशमी

मुंबई4 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

'दबंग' में सोनू सूद की मौजूदगी के बाद से सलमान खान ने एक कमिटमेंट की हुई है। वो यह है कि उनकी फिल्‍मों का विलेन भी हीरो को बराबरी की टक्‍कर देता नजर आएगा। तभी उन्‍होंने 'दबंग 2' में प्रकाश राज, निकेतन धीर को कास्‍ट करवाया। 'दबंग 3' में विलेन के रोल के लिए साउथ के पॉपुलर किच्‍चा सुदीप को बोर्ड पर लिया था। वहीं अब हालिया रिलीज 'राधे' में रणदीप हुड्डा से वो कई सीन में पिटते नजर आए। अब यह सिलसिला सलमान 'टाइगर 3' में भी कायम रखने वाले हैं। यहां भी उन्‍होंने हीरो के साथ-साथ विलेन के कद को भी बराबरी का रखा है।

'टाइगर 3' में पाकिस्‍तानी एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे इमरान
फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने बताया, " 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी पाकिस्‍तानी एजेंट के रोल में हैं, उनके किरदार का नाम आतिश है। जोया के रोल में कटरीना कैफ का किरदार भी पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंसी से था। आतिश को असरदार दिखाने के लिए इमरान हाशमी ने दो साल इसे दिए हैं। वो 'चीट इंडिया' के बाद से ही अपनी बॉडी को मस्कुलर बनाने में जुट गए थे। 'द बॉडी' और 'हरामी' तक में उन्‍होंने ऐसे कॉस्‍ट्यूम पहने, जिनसे उनकी बॉडी न दिखाई दे। 'मुंबई सागा' में जरूर उनके डोले-शोले जाहिर हो रहे थे, पर पुलिस की वर्दी में उन्‍होंने अपने एब्‍स जाहिर नहीं होने दिए थे।"

इमरान फिल्म में शर्टलेस होकर सलमान के साथ फाइट करते दिखाई देंगे
सूत्रों ने कहा, "इमरान ने ऐसा समर्पण भाव से 'टाइगर 3' के लिए किया। इस फिल्म में वे सिक्‍स पैक एब्‍स में दिखेंगे। सलमान के सा‍थ-साथ उनका भी फिल्म में शर्टलेस फाइट सीक्‍वेंस है। डायरेक्‍टर मनीष शर्मा को स्‍टोरी पर अंकुर और अक्षत का साथ मिला है। राइटिंग टीम का भी मानना था कि सलमान के सामने इमरान का किरदार फीका नहीं लगना चाहिए। टीम ने साथ ही तीसरे पार्ट में भी इंडिया और पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसियों के ऑपरेशंस को कायम रखा है। ताकि फिल्‍म के पिछले दो पार्ट का कंटिन्यूएशन ब्रेक न हो।"

फिल्म के लिए इमरान ने सलमान के बराबर किया अपनी बॉडी का साइज
प्रोडक्शन हाऊस से जुड़े ट्रेड एनालिस्टों ने बताया, "इस बार कहानी रूस, ऑस्ट्रिया और फ्रांस भी ट्रैवल करती दिखाई देगी। वहां के खूबसूरत लोकेशनों पर टाईगर और आतिश अपने-अपने ऑपरेशंस को अंजाम देते नजर आएंगे। यह सीक्‍वेंस हालांकि, अभी मौजूदा हालातों में शूट नहीं हो पा रहा है। हालात बेहतर होते ही यह सब किया जाएगा।" शूट के दौरान सेट पर मौजूद रहे सलमान के करीबी भी इमरान के मेकओवर से चकित रहे। उनके मुताबिक, इमरान की पिछले दो सालों की मेहनत साफ नजर आ रही है। उन्‍होंने अपनी बॉडी का साइज तकरीबन सलमान के बराबर कर लिया है।

खबरें और भी हैं...