पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड में कोरोना:कोविड पॉजिटिव होने के बाद आलिया भट्ट होम क्वारैंटाइन, सप्ताह भर पहले ही उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कोरोना से रिकवर हुए हैं

3 महीने पहले

रणबीर कपूर के कोविड से रिकवर होने के सप्ताह भर बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। 28 साल की एक्ट्रेस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और अब होम क्वारैंटाइन रहूंगी।"

'सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं'

आलिया ने आगे लिखा है, "मैं अपने डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक, सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आप सबसे मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। प्लीज सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।" बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के कोविड पॉजिटिव आने के बाद 11 मार्च को आलिया भट्ट ने भी कोविड टेस्ट कराया था। हालांकि, उस वक्त उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बावजूद इसके उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

एक सप्ताह पहले निगेटिव आई रणबीर की रिपोर्ट

करीब एक सप्ताह पहले रणबीर कपूर की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर आई थी। रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने एक बातचीत में कहा था कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है और अब वे पूरी तरह ठीक हैं।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग करने वाली थीं

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्दी ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू करने वाली थीं। वे पिछले दिनों ही कोविड से रिकवर हुए संजय लीला भंसाली के सेट पर लौटने का इंतजार कर रही थीं। उनकी रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' लगभग कम्प्लीट हो चुकी है। वे अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'RRR' में अहम भूमिका निभा रही हैं, जिसमें उनके रोल को एक्सटेंड किए जाने की चर्चा है।

साथ ही आलिया अपने प्रोडक्शन हाउस 'एटर्नल सनशाइन' के बैनर तले पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' का निर्माण भी कर रही हैं। मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में शेफाली शाह उनकी मां की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में 'गली बॉय' फेम विजय वर्मा आलिया के लव इंटरेस्ट का रोल करेंगे।

खबरें और भी हैं...