• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Ranbir Kapoor And Sanjay Leela Bhansali Get Infected Alia Bhatt Tests Negative For Covid 19, But Has Still Isolated Herself At Home

बॉलीवुड में कोरोना:रणबीर-भंसाली के संक्रमित होने के बाद आलिया भट्‌ट का हुआ कोविड टेस्ट, रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने खुद को किया सेल्फ आइसोलेट

9 महीने पहले

एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। दोनों के कोविड पॉजिटिव आने के बाद इन दिनों इनके साथ काम कर रहीं एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट ने भी अपना टेस्ट करवाया था। हालांकि, आलिया की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सूत्रों के मुताबिक, आलिया का हर दिन कोविड टेस्ट होता है। मंगलवार को भी उनका कोविड टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बावजूद भी आलिया ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। रणबीर और संजय फिल्म की शूटिंग के दौरान संक्रमित हुए हैं। दोनों के पॉजिटिव आने के बाद भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग रोक दी गई है। आलिया भट्‌ट इन दोनों ही फिल्मों में लीड रोल प्ले कर रही हैं।

संजय की मां लीला भंसाली की रिपोर्ट आई निगेटिव
खबरों के मुताबिक, संजय ने टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को क्वारैंटाइन कर लिया था। संजय के एक करीबी ने कहा था कि उनके संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट करवा लें। संजय की मां लीला भंसाली ने भी बेटे के पॉजीटिव आने के बाद अपना टेस्ट करवाया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लीला भंसाली एहतियातन होम आइसोलेशन में हैं।

नीतू सिंह ने दी थी रणबीर के पॉजिटिव होने की जानकारी
रणबीर के पॉजिटिव होने की जानकारी उनकी मां और एक्ट्रेस नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, "आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उसका इलाज चल रहा है और वो ठीक हो रहा है। वो घर में ही सेल्फ क्वारैंटाइन है और सभी सावधानियों का पालन कर रहा है।"