पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'पावरी' ट्रेंड पर बॉलीवुड सेलेब्स:शाहिद कपूर ने 'पावरी हो रही है' को दिया नया ट्विस्ट, दीपिका पादुकोण भी ट्रेंड में हुईं शामिल

10 दिन पहले

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर 'पावरी हो रही है' नाम से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन का यह वीडियो इतना पॉपुलर हो गया है कि अब बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने अंदाज में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने भी अपने ही अंदाज में 'पावरी हो रही है' ट्रेंड पर एक फनी वीडियो बनाकर शेयर किया है। इस ट्रेंड में शाहिद ने अक्षय कुमार की एक फिल्म का गाना जोड़कर एक नया ट्विस्ट भी दिया है। शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण भी 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हो गई हैं।

शाहिद की 'पार्टी ऑल नाइट'
वीडियो में शाहिद अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के शूटिंग सेट पर दिखाई दे रहे हैं। सीरीज के डायरेक्टर इस वीडियो में कहते हैं- यह मेरे स्टार्स हैं, ये हम हैं और यहां पावरी हो रही है। इसके बाद शाहिद अक्षय कुमार की फिल्म 'बॉस' का गाना 'पार्टी ऑल नाइट' गाने लगते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा, "फेकर्स, फेकिंग, फेकू। ठीक शब्दों को कभी कहा नहीं जा सकता।" वीडियो में शाहिद काफी मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ क्रू मेंबर्स भी हैं, जो वीडियो में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। शाहिद के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण भी 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल
शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण भी 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हो गई हैं। उन्होंने भी 'पावरी हो रही है' पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनके बचपन की फोटोज नजर आ रही हैं। हालांकि, दीपिका ने यह पोस्ट सोशल मीडिया से उठाया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने पूछा है कि ये किसने बनाया है? इन फोटोज में दीपिका घोड़े पर बैठे दिख रही हैं। इन फोटोज पर लिखा है- ये हम हैं, ये हमारा घोड़ा है और ये हमारी पावरी हो रही है।

रणदीप हुड्डा ने भी बनाया था अपने ही अंदाज में वीडियो
शाहिद से पहले रणदीप हुड्डा ने भी फिल्म की शूटिंग के दौरान दानानीर के अंदाज में अपना एक वीडियो बनाया था। रणदीप ने भी अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें वह हाथ में मोबाइल लेकर वीडियो बनाते हुए कहते हैं, ये हम हैं, ये हमारे लोग हैं और शूट पे ये पार्टी हो रही है। रणदीप ने इस वीडियो में शूटिंग लोकेशन दिखाया है, जिसमें स्कूल के बच्चे भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो कैप्शन में रणदीप ने लिखा, ''शूट पर बच्चा #Pawri Ho Rahi Hai।"

दानानीर मोबीन ने अपने वायरल वीडियो पर क्या कहा
इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां पर कौन, कब मशहूर हो जाए इसके बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। दानानीर मोबीन अपने वीडियो 'पावरी हो रही है' से इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि हर कोई उनके इस वीडियो की ही बात कर रहा है। रातों-रात वायरल हुए इस वीडियो के बाद बेहद कम समय में दानानीर के सोशल मीडिया पर कई फैनपेज भी बन गए हैं। 'पार्टी' को 'पावरी' कहने के दानानीर के अंदाज ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है। वायरल हुए वीडियो को लेकर बीबीसी से बातचीत के दौरान दानानीर ने बताया था कि उन्होंने इसके लिए कोई खास प्लानिंग नहीं की थी। वह दोस्तों के साथ नथिया गली के खैबर पख्तूनख्वा घूमने गई थीं। इस दौरान उन्होंने फोन निकालकर यूं ही यह वीडियो शूट कर और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें