• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Roohi Afza, The Pair Of Rajkumar Rao And Janhvi Kapoor Will Be Seen Together Again, Will Play The Character Of A Cricketer Under The Direction Of Sharan Sharma

न्यू प्रोजेक्ट:रूही अफ्जा के बाद फिर साथ दिखेगी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी, शरण शर्मा के निर्देशन में निभाएंगे क्रिकेटर का किरदार

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही अफ्जा के बाद फिर एक बार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अपकमिंग फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इस अनटाइटल फिल्म को शरण शर्मा निर्देशित करने वाले हैं, जिसमें जान्हवी और राजकुमार दोनों ही क्रिकेटर्स की भूमिका निभाएंगे।

हाल ही में पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, शरण एक लंबे समय से एक फिल्म बनाने की तैयारी में था, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव दोनों ही क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे जिसकी ट्रेनिंग दोनों इसी साल शुरू करने वाले हैं। ये एक फिक्शनल कहानी होगी जिसमें भरपूर इमोशन्स होंगे। इससे पहले जान्हवी कपूर, गुंजन सक्सेना में शरण शर्मा के निर्देशन में काम कर चुकी हैं।

हेलन के बाद शरण शर्मा की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जान्हवी

जान्हवी कपूर इस साल अगस्त तक हेलन फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म को खत्म करने के बाद जान्हवी शरण शर्मा की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनेंगी।

राजकुमार राव के पास फिल्मों का खजाना

हाल ही में राजकुमार राव ने नेटफ्लिक्स की फिल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग की अनाउंसमेंट की है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके अलावा एक्टर अभिषेक जैन की जल्द ही हम दो हमारे दो, बधाई हो के सीक्वल बधाई दो और एक तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...