पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस:रूममेट सिद्धार्थ पिठानी के बाद हाउस हैल्प नीरज और कुक केशव को एनसीबी ने भेजा समन, फिर से होगी पूछताछ

24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का 14 जून को एक साल होने वाला है। इस बीच पिछले हफ्ते एनसीबी ने दिवंगत एक्टर के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी के बाद अब उनके हाउस हैल्प केशव और कुक नीरज को भी समन भेजा गया है। इन दोनों से एनसीबी ड्रग केस में कनेक्शन और सुशांत की मौत के मामले में फिर से पूछताछ करेगी। दोनों कथित तौर पर 8 महीने से एनसीबी की मुंबई यूनिट से भाग रहे थे और मुंबई के बाहर थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केशव और नीरज दोनों अगस्त में ही अलग-अलग बॉलीवुड हस्तियों के घरों में काम करने के लिए मुंबई लौटे थे।

सिद्धार्थ की कस्टडी 1 जून तक
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई जोनल यूनिट हैड समीर वानखेड़े ने सिद्धार्थ को हैदराबाद से अरेस्ट किए जाने के बाद विस्तार से बताया। सिद्धार्थ को एनसीबी ने दो दिन पहले हैदराबाद में सब-जोनल टीम की मदद से गिरफ्तार किया और ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लाया गया था, जिसके बाद उन्हें एसीएम कोर्ट में पेश किया गया था। समीर ने बताया कि सिद्धार्थ को दो दिन पहले 'क्राइम नंबर 7' के सिलसिले में इंटरसेप्ट किया गया था। उन्हें सिद्धार्थ की एक जून तक कस्टडी मिली है।

12 हजार पन्नों की चार्ज शीट 200 गवाहों के बयान
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले साल 14 जून को हुई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े अपने ड्रग्स एंगल केस में 5 मार्च को मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष आरोप पत्र दायर किया था। 12,000 पन्नों की चार्जशीट में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित 33 आरोपियों को नामजद किया गया है। इन डॉक्यूमेंट्स में 200 से अधिक गवाहों के बयान हैं।

खबरें और भी हैं...