पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपना घर:सोनाक्षी और मलाइका अरोड़ा के बाद अब अर्जुन कपूर ने भी बांद्रा वेस्ट में खरीदा स्काईविला, 20 करोड़ है कीमत

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अर्जुन और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता अब और मजबूत हो गया है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा के बाद अर्जुन कपूर ने भी अब बांद्रा वेस्ट इलाके में एक आलीशान स्काई विला खरीदा है। अर्जुन का यह नया घर 25 मंजिला इमारत में है। जिसमें 81 स्काई विला हैं।

यह है स्काई विला की खासियत
यह स्काईविला '81ऑरिएट' नाम के बिल्डिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है। जो एक इंटरनेशनली डिजाइन टावर है। जहां से बांद्रा वर्ली सी लिंक, अरेबियन सागर और मुंबई की ग्लिटरिंग स्काई लाइन नजर आती है। इसकी खासियत इसमें बना पूल, मिनी गोल्फ एरिया भी है। कारपेट एरिया 4212 स्क्वायर फुट का है। इसे विश्व प्रसिद्ध डिजाइनर एचबीए द्वारा डिजाइन किया गया है। हरेक विला की शुरुआती कीमत 18 से 20 करोड़ है।

अर्जुन रिश्ते में हमेशा एक रिस्पेक्टफुल बाउंड्री रखते हैं
अर्जुन ने कहा कि वह अपने रिश्ते में हमेशा एक रिस्पेक्टफुल बाउंड्री रखते हैं और अपने पार्टनर को पूरा सम्मान देते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं क्योंकि हर पार्टनर की एक बाउंड्री होना बहुत जरूरी है, उनका भी अपना एक पास्ट होता है।

अर्जुन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अगर अर्जुन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो हाल ही में उनकी सरदार का ग्रैंडसन रिलीज हुई है। वे भूत पुलिस में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और जावेद जाफरी भी होंगे। वे 'एक विलेन 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।