पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंटरनेशनल डेब्यू:'सुपर 30' के बाद ऋतिक रोशन अब आनंद कुमार की बायोपिक के इंग्लिश वर्जन से करेंगे इंटरनेशनल डेब्यू

3 महीने पहले

फिल्म 'सुपर 30' के बाद ऋतिक रोशन आनंद कुमार की बायोपिक के इंग्लिश वर्जन से इंटरनेशनल डेब्यू करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक को इस एक्शन-पैक्ड इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है। फिल्म 'सुपर 30' जुलाई 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में ऋतिक ने पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी।

वहीं बिहार के आनंद का इरादा अब अपनी बायोपिक 'सुपर 30' के इंग्लिश भाषा के इंटरनेशनल वर्जन को शूट करने का है। वह अब अपनी लाइफ स्टोरी का इंटरनेशनल वर्जन बनाएंगे। बायोग्राफी सुपर 30: चेंजिंग द वर्ल्ड 30 स्टूडेंट्स एट ए टाइम बाय आनंद कुमार जो की कनाडा के साइकेट्रिस्ट बीजू मैथ्यू द्वारा लिखित है। आनंद पर इस नई इंटरनेशनल बायोपिक की शूटिंग पटना में होगी। रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर आनंद कुमार अपनी इस इंटरनेशनल बायोपिक को को-प्रोड्यूस करेंगे।

20 साल पहले ही शुरू हो सकता था ऋतिक का इंटरनेशनल करियर
ऋतिक का इंटरनेशनल करियर 20 साल पहले ही शुरू हो सकता था। जब ऋतिक को तरसेम सिंह ने एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ऑफर किया था। इस प्रोजेक्ट में उन्हें देसी अवतार में शेक्सपियर हैमलेट का किरदार निभाने का मौका दिया गया था। इस प्रोजेक्ट का टाइटल 'आदित्य' था। हालांकि तब ऋतिक का सोचना था कि वह इस तरह के किरदार को निभाने के लिए बहुत नए हैं।

इसके बाद 2014 में एक बार फिर ऋतिक के इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में जाने की खबरें सामने आईं थीं। जब उन्होंने फास्ट एंड फ्यूरियस के डायरेक्टर रॉब कोहेन से मुलाकात की थी। इसके बाद ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने इस तरह की खबरों को फेक बताया था।

विकास बहल ने किया था 'सुपर 30' का निर्देशन
बता दें कि फिल्म 'सुपर 30' का निर्देशन विकास बहल ने किया था। वहीं साजिद नाडियाडवाला द्वारा सह-निर्मित और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-वितरण किया गया था। इसमें ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, वीरेंद्र सक्सेना, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और अमित साध ने भी अहम किरदार निभाया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें