सिडनाज के रिश्ते पर सफाई:सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ब्रेकअप की खबरों से नाराज हुईं शहनाज गिल, बोलीं- 'ऐसा कभी नहीं होगा'

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2 सितम्बर को हुए सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी लेडी लव शहनाज गिल मीडिया और पैपराजी की नजरों से दूर हैं। सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता तो जग जाहिर था, हालांकि कपल ने कभी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी। अब एक्टर के निधन के बाद ब्रेकअप की खबरों पर शहनाज ने अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में अपनी फिल्म हौसला रख के प्रमोशन के लिए पहुंची शहनाज गिल से जूम चैनल द्वार पूछा गया कि क्या उनका रिश्ता खत्म हो गया है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'लोग कहते हैं हमारा ब्रेकअप हो गया, ये कभी नहीं होगा।'

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों की केमिस्ट्री को शो में बहुत पसंद किया गया था, जिसके बाद दोनों का रिश्ता शो के बाद भी कायम रहा। शहनाज की मौकों पर सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स बयां कर चुकी हैं, हालांकि दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते पर बयान नहीं दिया था। सिद्धार्थ की मौत के समय भी शहनाज गिल उनके साथ उनके घर में ही थीं।

सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करने पर नाराज सिडनाज के फैंस

हाल ही में शहनाज गिल का गाना हैबिट रिलीज हुआ था जो सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना था। इसके साथ ही शहनाज गिल ने अपना गाना तू यहीं है रिलीज किया था, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ के साथ बिताए हुए कुछ पल दिखाते हुए ट्रिब्यूट दिया था। जहां एक तरफ इस इमोशनल गाने को खूब पसंद किया गया था, वहीं दूसरी तरफ सिडनाज के फैन ने इस पर आपत्ति जताई थी। फैंस का कहना था कि पब्लिसिटी के लिए सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल किया जा रहा है। गाने में सिद्धार्थ के बॉडी डबल का भी इस्तेमाल किया गया था, जिससे लोग काफी भड़क गए थे।

खबरें और भी हैं...