पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपने मालिक को खोने का दर्द:सुशांत सिंह राजपूत दुनिया से गए तो उनका डॉग भी रो पड़ा, घर के कोने-कोने में उन्हें तलाशता रहा

2 महीने पहले

अपनों को खोने का दर्द क्या होता है? यह इंसान क्या जानवर भी बखूबी समझते हैं। यही वजह है कि जब सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह गए तो उनका प्रिय लैब्राडोर डॉग फज भी अपने आंसू नहीं रोक पाया। सोशल मीडिया पर इस डॉग के कई वीडियो और फोटो मौजूद हैं, जिनमें बेजुबान की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

घर के कोने-कोने में सुशांत को ढूंढता रहा फज

एक वीडियो में स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है कि फज घर के कोने-कोने में जाकर सुशांत को ढूंढ रहा है। कभी एकदम शांत होकर बैठ जाता है तो कभी मोबाइल स्क्रीन पर सुशांत की फोटो देखकर अपने पंजे से खरोंचने लगता है, ताकि किसी तरह अपने मालिक की आवाज सुन सके। उसकी आंखों से आंसू बह रहे हैं। फज की हालत देख किसी भी इंसान का दिल टूट सकता है।

मनवीर गुर्जर ने शेयर की थी फोटो

'बिग बॉस' फेम मनवीर गुर्जर ने 18 जून को एक ट्वीट किया था, जिसके साथ सुशांत और फज की एक फोटो भी थी। मनवीर ने कैप्शन में लिखा था, "कोई और न सही, ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है।"

सुशांत ने फज के नाम लिखी थी इमोशनल पोस्ट

सुशांत अपने इस डॉग को बहुत प्यार करते थे। और शायद वे जानते थे कि इस मतलबी दुनिया में किसी इंसान का भरोसा नहीं किया जा सकता। इसीलिए दो साल पहले उन्होंने अपने डॉग के नाम एक भावुक पोस्ट लिखी थी। सुशांत ने लिखा था, "अगर तुम मुझे याद रखते हो तो इस बात की परवाह नहीं कि बाकी सबने मुझे भुला दिया। माय लव फज।"

अभी कहां हैं फज?

सोमवार को यह अफवाह उड़ी कि सुशांत की याद में खाना-पीना छोड़ने के बाद फज की मौत हो गई है। हालांकि, पिंकविला ने इस संबंध में सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी से बात की। उन्होंने बताया कि फज के मरने की सभी खबरें झूठी हैं। साथ में ये भी कहा कि केवल फज ही नहीं, बल्कि सुशांत के चारों डॉग बिल्कुल ठीक हैं और उनके पावना हाउस में रह रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें