बच्चन पांडे:फिल्म की रिलीज के बाद अक्षय कुमार ने किए खुलासे, बोले- पत्थर की आंखों को दिखाने के लिए..लेंस पहनने में जान निकल जाती थी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के सबसे कठिन हिस्से का खुलासा किया है। अक्षय ने कहा कि फिल्म में पत्थर की आंखों को दिखाने के लिए उन्होंने लेंस का इस्तेमाल किया था, उसे लगाते वक्त उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ता था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शूटिंग के समय वो बस इतना देख पाते थे कि उनके सामने एक फिगर है।

अक्षय के लिए लेंस पहन कर शूटिंग करना था सबसे मुश्किल

अक्षय ने कहा, "लेंस पहनना और फिर उसे हटाना बेहद मुश्किल था। जान निकल जाती थी क्योंकि मैं इसे खुद से अपनी आंख में फिक्स नहीं कर पाता था। यह एक बहुत बड़ा लेंस था। इसे पहने के बाद मुझे सब कुछ धुंधला दिखाई देता था और इसी तरह मैं शूटिंग करता था। मैं बस इतना देख पाता था कि मेरे सामने एक फिगर है।"

फिल्म में अक्षय गैंगस्टर के रोल में आएंगे नजर

अक्षय से जब यह पूछा गया कि उन्हें अपने कैरेक्टर को तैयार करने में कितना समय लगा था? अक्षय ने इसका जवाब देते हुए कहा, "पहले दिन इसमें मुझे लगभग 15 मिनट लगे थे, लेकिन बाद में मुझे मुश्किल से 2-3 मिनट लगते थे। हमने तीन दिनों तक ढेर सारे फोटोशूट करके अपने लुक पर फैसला किया था और तभी हमने इसको फाइनल किया।" बता दें इस फिल्म में अक्षय एक क्रूर गैंगस्टर बच्चन पांडे का रोल प्ले कर रहे हैं।

'बच्चन पांडे' है तमिल फिल्म 'जिगरठंडा' का रीमेक

फिल्म 'बच्चन पांडे' को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन, कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है। बताया जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' तमिल फिल्म 'जिगरठंडा' का रीमेक है। इस फिल्म के अलावा अक्षय 'रक्षाबंधन', 'पृथ्वीराज', 'गोरखा', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'राम सेतु', 'ओह माय गॉड 2', 'मिशन सिंड्रेला', 'सेल्फी' जैसी कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। अक्षय इससे पहले आखिरी बार सारा अली खान और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...