पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कन्फर्मेशन:हेमा मालिनी ने कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह के बाद जारी किया वीडियो मैसेज, बोलीं- मैं पूरी तरह से ठीक हूं

6 महीने पहले

शनिवार रात अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही कई बड़े सेलेब्स के भी संक्रमित होने की खबरें काफी वायरल हो रही हैं। नीतू सिंह, करन जौहर, रणवीर कपूर के बाद खबरें थीं कि हेमा मालिनी भी संक्रमित हो चुकी हैं। हालांकि ये खबरें झूठी साबित हुईं। इसपर अब एक्ट्रेस ने खुद एक वीडियो मैसेज जारी कर अपने ठीक होने की जानकारी दी है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा, 'हैलो, राधे राधे। कुछ लोग मेरे बारे में न्यूज सुनकर काफी परेशान हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह से ठीक हूं'।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हेमा लिखती हैं, 'सभी प्रिय, इनती फिक्र दिखाने के लिए शुक्रिया। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह ठीक हूं। राधे राधे। आप सभी घर पर रहें, और सुरक्षित रहें'।

ईशा ने ट्वीट से किया कन्फर्म

शनिवार शाम हेमा के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर के बाद ईशा देओल ने रविवार सुबह किए एक ट्वीट में लिखा है- 'मेरी मां हेमा मालिनी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनकी सेहत को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं, वे पूरी तरह गलत हैं। कृपया इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया न दें। आप सभी के प्यार और चिंता के लिए बेहद शुक्रिया। ईशा ने यही संदेश अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है'।

कोरोना की चपेट में ये सेलेब्स

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद हाल ही में आई एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की स्वॉब रिपोर्ट में दोनों संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा अनुपम खेर की मां दुलारी भी रविवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। साथ ही अनुपम के घर के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी में भी हल्के लक्षण पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser