'तड़प' में इंटीमेट सीन:अहान शेट्टी बोले- उस समय मेरे दिमाग में यही था, 'हे भगवान! कौन होगा जिसके साथ मैं ऐसा करूंगा'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अहान ने स्क्रीन पर इंटीमेट सीन्स करने के बारे में बात की और बताया कि कैसे इस चीज ने उन्हें डराया था। मिलन लुथरिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से अहान बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं।

अहान ने की फिल्म से जुड़ी बातें

अहान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं निश्चित रूप से डर गया था। जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी, तब तक इसके लिए कोई एक्ट्रेस पसंद नहीं की गई थी। उस समय मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि 'हे भगवान! मैं किसके साथ ऐसा करने जा रहा हूं?' लेकिन फिर, यह सब प्रोसेस का एक हिस्सा है। अंत में, यह फिल्म मेकिंग है। मैं उन सीन्स को अहान के रूप में नहीं कर रहा हूं, मैं उन सीन्स को एक कैरेक्टर के रूप में कर रहा हूं।"

फिल्म में हर सीन को एक तरह लेते थे अहान

अहान ने आगे कहा, "मैं उन सभी किसिंग सीन्स को किसी अन्य हसने या रोने वाले सीन्स की तरह लेता हूं। आपको उसे स्विच ऑफ करना होगा। एक एक्टर के लिए कैरेक्टर में आना बहुत जरूरी है, लेकिन उसे कैरेक्टर से बाहर निकलने में सक्षम होना चाहिए। मुझे यही लगता है कि आप उस कैरेक्टर को अपने साथ नहीं रखना चाहते। और लोग इससे सहमत नहीं हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है।"

फिल्म में फिजिकल ट्रेनिंग थी अहान के लिए कठिन

अहान ने इससे पहले फिल्म की फिजिकल ट्रेनिंग के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, "फिल्म में फिजिकल ट्रेनिंग मेरे लिए एक कठिन टास्क था। क्योंकि मुझे फिल्म के लिए 11 किलो वजन बढ़ाना था। मुझे इसे करने में बहुत मुश्किल हुई। उस समय मैं जो चाहता था वो खा सकता था। मैं एक दिन में 11 से 12 बार खाना खाता था। कभी-कभी, मैं दोपहर का लॉन्च कर रहा होता था और तब तक मेरा अगला खाना भी आ जाता था। ऐसा करना मेरे लिए काफी मुश्किल था। मिलन सर उस कैरेक्टर के लिए काफी अच्छे फिजीक के इंसान को चाहते थे।"