पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यादें:सुशांत सिंह की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को याद आया 'पवित्र रिश्ता', सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अगले महीने 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है। उनकी बरसी के कुछ हफ्ते पहले से ही उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनके हिट शो 'पवित्र रिश्ता' के फैनमेड वीडियो क्लिप और फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। इस पॉपुलर शो में सुशांत उनके को-स्टार थे। पिछले साल सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता उनके बारे में काफी मुखर रही हैं।

ऑनस्क्रीन हिट थी अर्चना-मानव की जोड़ी
​​​​​​​अंकिता लोखंडे ने यह वीडियो क्लिप और फोटो सोशल मीडिया स्टोरीज पर शेयर की है। इसमें अंकिता का 'पवित्र रिश्ता' शो से उनका आइकोनिक कैरेक्टर 'अर्चना' दिखाई दे रहा है। वीडियो में सॉन्ग 'पियू बोले' बैकग्राउंड में चल रहा है। वहीं इसके कैप्शन में लिखा है-"अर्चु।" शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना का मुख्य किरदार निभाया था। वहीं सुशांत ने अर्चना के पति 'मानव' का लीड रोल प्ले किया था। इन दोनों की इस ऑनस्क्रीन हिट जोड़ी की फैंस आज भी तारीफ करते हैं। स्क्रीन पर पति-पत्नी का किरदार निभाते हुए दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि, दोनों लगभग 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद 2016 में अलग हो गए थे। अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के बारे में बात करते हुए बताया था कि SSR उनके सबसे पसंदीदा सह-कलाकार हैं।

पिछले साल 14 जून को हुआ था सुशांत का निधन
सुशांत सिंह की अचानक मौत के बाद अंकिता उन्हें लेकर अक्सर खुलकर बात करती आई हैं। एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार का समर्थन करने से लेकर उनके लिए हर मौके पर न्याय की मांग करने तक हर मौके पर अंकिता आगे रहीं हैं। सुशांत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वे अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। फिलहाल सुशांत की मौत के मामले की जांच CBI और NCB की टीम कर रही है। इस मामले से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट यह है कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। सुशांत के निधन के बाद ही यह ड्रग एंगल सामने आया था।

खबरें और भी हैं...