• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ahead Thalaivi Release Kangana Ranaut Told Maharashtra Govt Open Up Cinemas In Maharashtra Save Dying Film Industry And Theatres Business

कंगना की अपील:थलाइवी की रिलीज से पहले कंगना ने उद्धव सरकार से कहा- सिनेमा हॉल खोलिए ताकि बेजान फिल्म इंडस्ट्री को बचाया जा सके

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयललिता पर बनी बायोपिक थलाइवी की रिलीज से पहले कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार से थिएटर और सिनेमा हॉल खोले जाने की अपील की है। कंगना ने लिखा कि महाराष्ट्र में कोरोना के केस घट रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार से मेरी अपील है कि सिनेमा हॉल को खोला जाए ताकि मरती हुई फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर बिजनेस को बचाया जा सके।

कंगना ने की थी सोशल मीडिया की खिंचाई
कंगना लगातार अपनी फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रही हैं। इसमें आ रही परेशानियों को लेकर हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम की खिंचाई की थी। उन्होंने वेबसाइट के अनप्रोफेशनलिज्म को लेकर एक फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था-डियर इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का ट्रेलर लिंक एड करने की कोशिश की। मुझे बताया गया कि मेरा अकाउंट वेरिफाइड है और इसका अधिकार आपके पास है। मुझे ये नाम बनाने और प्रोफाइल बनाने में कई साल लग गए, इसके बावजूद मुझे अपने नाम और अपने ही प्रोफाइल पर कुछ ऐड करने के लिए इंस्टा की इजाजत की जरूरत है।

प्रमोशन में रुकावट पर कहा था- गुलाम महसूस कर रही हूं
कंगना ने आगे लिखा- इंस्टा की इंडिया टीम ने मुझसे कहा कि उन्हें इसके लिए अपने इंटरनेशनल बॉसेस से इजाजत लेनी होगी। एक हफ्ता हो गया है और मैं कुछ सफेद बेवकूफों के समूह की गुलाम जैसा महसूस कर रही हूं। आप लोगों को अपना ईस्ट इंडिया कंपनी वाला एटीट्यूड बदलना चाहिए।

तेजस और धाकड़ में भी नजर आएंगी कंगना
एएल विजय के निर्देशन में बनी थलाइवी में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसमें कंगना के अलावा भाग्यश्री और अरविंद स्वामी भी अहम भूमिकाओं में हैं। थलाइवी के अलावा कंगना की एक और फिल्म आने वाली है धाकड़। ये एक्शन एंटरटेनर है। इसके अलावा उन्होंने तेजस की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसमें वो एक एयरफोर्स अफसर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा और इमरजेंसी नाम की फिल्मों का भी ऐलान किया है।

खबरें और भी हैं...