'हीरा मंडी':आलिया भट्‌ट की 'हीरा मंडी' में ऐश्वर्या-माधुरी समेत इन बड़ी एक्ट्रेस की हो सकती है एंट्री

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरा मंडी' में आलिया भट्‌ट के अलावा कई बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, मनीषा कोइराला, विद्या बालन और परिणीति चोपड़ा भी नजर आ सकती हैं। इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली खुद ही कास्टिंग कर रहे हैं। वहीं उनके असिस्टेंट विभु पुरी फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। विभु ने इससे पहले संजय लीला भंसाली की 'गुजारिश' का निर्देशन किया था।

संजय ने फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया
सूत्रों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स से हाथ मिला लिया है। वे अब इस पीरियड ड्रामा को वेब फिल्म के तौर पर बनाएंगे। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं साल 2021 की पहली तिमाही में 'हीरा मंडी' की शूटिंग शुरू की जा सकती है।

रेड लाइट एरिया के कल्चर पर आधारित है फिल्म
रिपोर्ट में कहा गया कि 'हीरा मंडी' को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। इसमें संजय लीला भंसाली के सभी एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे। 'हीरा मंडी' की कहानी लाहौर शहर के एक रेड लाइट एरिया के कल्चर में महिलाओं की स्थिति पर आधारित है। फिल्म यहां रहने वाली महिलाओं के जीवन और जिनके जीवन में सेक्स ही जॉब है, उस पर फोकस करती है।

खबरें और भी हैं...