रिलीज हुआ भोला का टीजर:माथे पर भस्म और हाथ में श्रीमदभगवत गीता लिए नजर आए अजय देवगन, 3डी में आएगी फिल्म

9 दिन पहले

अजय देवगन दृश्यम 2 के बाद अपनी मच अवेटेड फिल्म भोला लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर आज रिलीज हो गया है। भोला 3डी में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर काफी जबरदस्त है, भोला के टीजर की शुरुआत में आपको अनाथालय में मौजूद एक ज्योति नाम की छोटी बच्ची दिखाई देगी। अनाथ आश्रम की केयरटेकर बच्ची को बताती हैं कि उससे कोई मिलने आने वाला है, जिसे सुन वह कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है नहीं। इसके बाद जेल में मौजूद अजय देवगन को दिखाया जाता है, जो श्रीमदभगवत गीता पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। और बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है कि ये वो शख्स है, जो जब भी भस्म लगाता है तो लोगों को भस्म कर देता है। और आखिरी में अजय एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के टीजर से ये तो साफ जाहिर होता है कि ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी।

कब रिलीज होगी भोला
भोला के टीजर के बाद फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं, हालांकि अभी तक 'भोला' की रिलीज डेट को लेकर कोई अनाउंसमैंट नहीं हुई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में अजय के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आंएगी। फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ अजय देवगन ने इसे डायरेक्ट भी किया है।

तमिल फिल्म की रीमेक है भोला

अजय देवगन की फिल्म भोला तमिल फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। साल 2019 में आई इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

खबरें और भी हैं...