• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ajay Devgn Pens A Special Note For Wife Kajol On Her 47th Birthday, Says You Have Managed To Bring A Smile To My Face For The Longest Time Now

काजोल का 47वां जन्मदिन:अजय देवगन ने स्पेशल नोट शेयर कर पत्नी काजोल को किया बर्थडे विश, बोले-आप लंबे समय से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही हो

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल गुरुवार को (5 अगस्त) अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शयेर कर काजोल को बधाईयां दे रहे हैं। इस बीच काजोल के पति अजय देवगन ने भी एक स्पेशल नोट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आप सबसे लंबे समय से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही हैं। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय काजोल। जितनी स्पेशल आप हो, हम आपके जन्मदिन को उतना स्पेशल बनाने की कोशिश करेंगे।" काजोल और अजय की 22 साल पहले शादी हुई थी। दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है।

बता दें कि, काजोल के बर्थडे की तैयारियां और पार्टी एक दिन पहले से ही शुरू हो गई थी। बुधवार को काजोल को अपनी बहन तनीषा और मां तनुजा के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया था। इस लंच डेट की कुछ फोटोज काजोल ने भी शेयर की हैं। वहीं उनकी बहन तनीषा मुखर्जी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं बहन। हमारा प्री बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। मैं आपसे ढेर सारा प्यार करती हूं।"

काजोल ने तनीषा और मां तनुजा की साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'तीनों एक साथ फ्रेम में फिट होने का प्रयास कर रहे हैं। इस शानदार हैप्पी प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए धन्यवाद Tichi। आप दोनों को मेरा बहुत सारा प्यार।" इसके बाद शाम को काजोल को बेटी न्यासा के साथ सलून में स्पॉट किया गया था। दोनों शानदार अंदाज में नजर आ रही थीं।

खबरें और भी हैं...