बॉलीवुड ब्रीफ:अजय देवगन ने छोड़ी YRF की 180 करोड़ रु. के बजट वाली फिल्म, सिर्फ 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों को सोनू सूद ने दिया मैसेज

2 वर्ष पहले

अजय देवगन पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ एक सुपरहीरो फिल्म में काम करने वाले थे। उनकी फीस को मिलाकर इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपए जा रहा था। यह चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे की फिल्म है और अजय देवगन को इसमें सुपरविलेन के रूप में कास्ट किया गया था। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वे इस प्रोजेक्ट्स से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शिव रवैल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए यशराज को अजय देवगन की ढेर सारी डेट्स चाहिए थीं, जो कि मल्टीप्ल प्रोजेक्ट्स में व्यस्त अभिनेता के लिए मुश्किल था। दूसरी ओर यशराज फिल्म्स इसे आगे बढ़ाने के मूड में बिल्कुल नहीं था। इसलिए अजय ने इससे किनारा कर लिया।

सोनू सूद का संदेश - देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा
कोरोना महामारी में लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे सोनू सूद ने ऐसे लोगों को संदेश दिया है, जो सिर्फ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति दिखाते हैं। अभिनेता ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लिखा, "15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश। देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा।" सोशल मीडिया यूजर्स सोनू के इस संदेश का स्वागत कर रहे हैं। कोरोना केसों की बात करें तो हर दिन पूरे देश में 3 लाख से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं और हजारों लोगों की जान जा रही है। लगभग हर राज्य के अस्पताल ऑक्सीजन, बेड्स और दवाओं के संकट से जूझ रहे हैं।

'चालबाज' के लिए एक्शन की ट्रेनिंग लेंगी श्रद्धा, विदेशी भाषाओं के बेसिक्स भी सीखेंगी
इसी महीने की शुरुआत में श्रद्धा कपूर ने अपनी नई फिल्म 'चालबाज इन लंदन' की घोषणा की थी, जिसे 1987 में श्रीदेवी स्टारर 'चालबाज' के निर्देशक पंकज पाराशर डायरेक्ट करने वाले हैं। श्रद्धा कपूर इस फिल्म में डबल रोल निभाएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए श्रद्धा एक्शन की ट्रेनिंग लेंगी। साथ ही विदेशों भाषाओं के बेसिक्स भी सीखेंगी। क्योंकि फिल्म में उनका किरदार कुछ विदेशी भाषाएं बोलता है। फिलहाल फिल्म की राइटिंग का काम चल रहा है, जिसकी जिम्मेदारी पंकज पाराशर के साथ-साथ 'बागी 2' के राइटर जोजो खान और 'ड्रीम गर्ल' के राइटर निकेत पांडे को सौंपी गई है। स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग की डेट्स तय की जाएंगी।

भूमि पेडणेकर का दिल्ली वासियों के नाम मैसेज- दिल्ली वालों, अपना दिल दिखाओ
हाल ही में कोरोना वायरस से रिकवर हुईं भूमि पेडणेकर अब जरूरतमंदों की मदद के लिए बतौर कोविड वॉरियर काम कर रही हैं। वे प्लाज्मा डोनेशन के प्रति जागरूकता फैला रही हैं। गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल्ली की जनता को मैसेज दिया और कहा कि दिल्ली वालों को अपना दिल दिखाना चाहिए और प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने अपील की है कि जो लोग प्लाज्मा डोनेट करना चाहते हैं, वे उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम बायो में जाकर फॉर्म भर सकते हैं। इससे उनके वॉलिंटियर्स योग्यता समझकर उन्हें फोन करेंगे और वे उन्हें जरूरतमंदों तक पहुंचाने में मदद करेंगे, ताकि प्लाज्मा डोनेट कर सकें।

मौत की अफवाह पर तबस्सुम ने कहा- मैं तंदरुस्त हूं और घरवालों के साथ हूं
दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। हालांकि, अब वे इससे रिकवर हो गई हैं और अस्पताल से घर लौट आई हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाह वायरल हो गई, जिस पर अब खुद तबस्सुम का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने लिखा है, "आपकी शुभकामनाओं की वजह से मैं बिल्कुल ठीक हूं। तंदरुस्त हूं और अपने परिवार के साथ हूं। ये जो अफवाह फैल रही है मेरे बारे में, वह बिल्कुल गलत है। और मैं ये दुआ करती हूं कि आप सब भी अपने घर में सुरक्षित रहें।" तबस्सुम को 1960 की 'मुगल-ए-आजम', 1970 की 'हीर रांझा' और 1990 की 'स्वर्ग' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

वैभव तत्वावड़ी और अंजलि पाटिल ने पूरी की अपनी नई हिंदी फिल्म की शूटिंग
'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' और 'त्रिभंग' जैसी फिल्मों में नजर आए वैभव तत्वावड़ी ने अपनी नई हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस रोमांटिक फीचर फिल्म में वैभव के अपोजिट नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस अंजली पाटिल नजर आएंगी। नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर मकरंद माणे के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल महामारी में ही शुरू हुई थी। एक बातचीत में वैभव ने कहा, "यह बहुत मुश्किल जर्नी रही है। हालांकि, अब यह फिल्म डबिंग समेत पूरी तरह कंप्लीट हो गई है और रिलीज के लिए तैयार है।" फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन वैभव की मानें तो यह एक अच्छे विषय पर बनाई गई फिल्म है।

खबरें और भी हैं...