पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुसीबत में 'बच्चन पांडे':अक्षय कुमार समेत फिल्म के एक्टर्स और मेकर्स के खिलाफ जैसलमेर में केस, कोविड-19 की गाइडलाइन तोड़ने का आरोप

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार और उनकी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की टीम विवादों में घिर गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसलमेर में उनके खिलाफ कोविड-19 के नियमों के उलंघन का केस दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि जैसलमेर के भास्कर मोहल्ला में रहने वाले आदित्य शर्मा नाम के शख्स ने वकील कंवराजसिंह राठौर के जरिए चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज कराई है।

फिल्म पर जैसलमेर की छवि धूमिल करने का भी आरोप

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत में लिखा है कि फिल्म के सेट्स पर 100 लोग काम कर रहे हैं, लेकिन वहां अक्सर 200 लोगों की भीड़ दिखाई देती है। यह कोविड-19 की गाइडलाइन का उलंघन है। यह आरोप भी लगाया गया है कि जैसलमेर को उत्तर प्रदेश के एक हिस्से के तौर पर दिखाया जा रहा है, जिससे यहां के आसपास की लोकेशन के बारे में गलत परसेप्शन बनेगा और टूरिज्म बुरी तरह प्रभावित होगा।

फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स के खिलाफ हुई है शिकायत

आदित्य शर्मा ने यह शिकायत फिल्म के एक्टर्स अक्षय कुमार, अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ-साथ मेकर्स के खिलाफ फाइल की है। उन्होंने मजिस्ट्रेट से गुजारिश की है कि आरोपियों को सेक्शन 268 (सार्वजनिक उपद्रव पैदा करना), 269 (खतरनाक बीमारी के संक्रमण फैलने की आशंका के बीच लापरवाही करना), 270 (खतरनाक बीमारी के संक्रमण फैलने की आशंका के बीच घातक काम करना) और 283 (खतरा या सार्वजनिक रास्ते में रुकावट डालना) के तहत सजा दी जाए। हालांकि, रिपोर्ट की मानें तो मजिस्ट्रेट ने अब तक इस मामले में सुनवाई नहीं की है।

साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही 'बच्चन पांडे'

फिल्म का निर्देशन फरहाद-सामजी कर रहे हैं। जबकि इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनल तले हो रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल कर रहे हैं। अभिमन्यु सिंह इसमें बतौर विलेन नजर आएंगे। फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें