पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भास्कर एक्सक्लूसिव:'लक्ष्मी' की असफलता पर अक्षय कुमार के साले करण ने कहा- गलतियां हो जाती हैं, यकीनन उन्होंने कुछ सीखा ही होगा

5 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक
अक्षय कुमार ने करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म 'ब्लैंक' में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। - Dainik Bhaskar
अक्षय कुमार ने करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म 'ब्लैंक' में स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

अक्षय कुमार के साले और डिम्पल कपाड़िया की बहन सिम्पल के बेटे करण कपाड़िया फिल्म 'दुर्गामती' में अहम किरदार निभा रहे हैं। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में करण ने अपनी फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की। उन्होंने इस दौरान अक्षय की 'लक्ष्मी' की असफलता को लेकर भी कमेंट किया।

अक्षय ने यकीनन कुछ सीखा होगा: करण

करण कहते हैं, "अक्षय ने 'लक्ष्मी' के लिए बहुत मेहनत की थी। हालांकि, वह ऑडियंस को रास नहीं आई। यही तो एंटरटेनमेंट बिजनेस की सच्चाई है। आपको हर बार सफलता नहीं मिल पाती है। कुछ गलतियां हो जाती हैं और मुझे यकीन है कि अक्षय ने इससे कुछ सीखा ही होगा। वे बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं और आने वाले दिनों में वे और भी मजबूती के साथ कमबैक करेंगे।"

'भूमि पेंढणेकर का बहुत बड़ा फैन हूं'

अपनी फिल्म 'दुर्गामती' को लेकर करण ने कहा, "जब मेकर्स ने मुझे 'दुर्गामती' ऑफर की तो कुछ देर के लिए मैं हैरान रह गया था। मैंने ओरिजिनल फिल्म 'भागमती' के बारे में सुना है। हालांकि, अब तक मैंने देखी नहीं है। 'दुर्गामती' की स्क्रिप्ट और स्टारकास्ट दोनों ही काफी एक्साइटिंग हैं। मैं इस मौके को खोना नहीं चाहता था।"

करण आगे बताते हैं, "मैं पर्सनली भूमि पेंढणेकर का बहुत बड़ा फैन हूं। पिछले कुछ सालों में वे जिस तरह स्क्रीन पर अलग-अलग किरदारों को न्याय देती आई हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है। मैं उनके साथ काम करने के मौके को कैसे गंवा सकता था? फिल्म में मैं उनके पार्टनर का किरदार निभा रहा हूं। खुश हूं कि इस फिल्म के लिए हामी भरी, क्योंकि अरशद वारसी और भूमि पेंढणेकर जैसे कलाकारों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला।"

लोग दोनों फिल्मों की तुलना करेंगे

बकौल करण, "मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि लोग हमारी फिल्म को ओरिजिनल फिल्म से तुलना करेंगे। सच कहूं तो मुझे किसी भी तरह की नर्वस-नेस नहीं है। साउथ की कई फिल्मों की रीमेक बनाई गई हैं और वे लोगों को पसंद भी आई हैं। मुझे भी यकीन है कि ऑडियंस को हमारी ये फिल्म भी पसंद आएगी।"

'चाहता था कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो'

करण ने कहा, "सच कहूं तो मैं भी चाहता था कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो। इसे बड़े स्तर पर बनाया गया है और मुझे लगता है कि बड़ी स्क्रीन इसे न्याय दे पाती। हालांकि, महामारी की वजह से हम इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते। हो सकता है कि इस प्लेटफार्म के जरिए ज्यादा लोग हमारी फिल्म को देखेंगे। इसे डिजिटली रिलीज होते देख मिक्स्ड फीलिंग है। आने वाले दिनों में एक वेब सीरीज पर काम शुरू करने वाला हूं, जो एक गैंगस्टर की कहानी पर आधारित होगी।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें