गलती से मिस्टेक:अक्षय कुमार ने मनोज मुंतशिर की लिखी कविता का क्रेडिट अजय देवगन को दिया, बाद में सुधारी गलती

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कारगिल दिवस के मौके पर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर सिपाही कविता शेयर की है, जिसे फैंस समेत सभी सेलेब्स का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय ने भी कविता से इंप्रेस होकर इसे ट्विटर पर रीट्वीट कर अजय की खूब तारीफ करते हुए उन्हें क्रेडिट दिया। लेकिन ये कविता अजय नहीं बल्कि मनोज मुंतशिर ने लिखी थी।

अक्षय ने सिपाही कविता शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, असल जिंदगी के इमोशन्स के लिए मैं ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हूं, लेकिन ये सुनकर मुझे आंसू आ गए। अजय देवगन मुझे नहीं पता था कि तुम्हारे अंदर एक कवि भी है। किस-किस बात पर दिल जीतोगे।

कुछ समय बाद अपनी गलती का एहसास होने पर अक्षय कुमार ने सफाई देते हुए लिखा, अभी-अभी जानकारी मिली है कि ये खूबसूरत कविता अमेजिंग और टैलेंटेड मनोज मुंतशिर ने लिखी है जिसे अजय देवगन ने सुनाया है।

अजय देवगन ने अक्षय की तारीफों पर लिखा, मेरे कवि के पक्ष पर खूबसूरत शब्दों के लिए शुक्रिया अक्षय कुमार। तारीफें ज्यादा अच्छी तब लगती हैं जब किसी दोस्त या कलीग ने की हो। मैं यहां मनोज मुंतशिर का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, सिपाही कविता के लिए।

वहीं दूसरी तरफ मनोज मुंतशिर ने अक्षय के ट्वीट पर जवाब दिया, जो भी मेरा थोड़ा बहुत टैलेंट है वो आपका कर्जदार है अक्षय कुमार। शुक्रिया आपने मुझे अपने लिए लिखने का मौका दिया। मुझे खुशी है कि सिपाही को अजय देवगन द्वारा इतनी खूबसूरती से नरेट किया।

अक्षय कुमार और अजय देवगन सुहाग, इंसान और खाकी जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सूर्यवंशी का हिस्सा होने वाले हैं। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोविड के चलते ये फिल्म टलती जा रही है।

खबरें और भी हैं...