बड़े दिल वाला खिलाड़ी:कोरोना मरीजों की मदद के लिए फिर आगे आए अक्षय कुमार, गौतम गंभीर फाउंडेशन को दिए 1 करोड़ रुपए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी की दूसरी लहर में भी सुपरस्टार अक्षय कुमार मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने क्रिकेटर से पॉलिटिशियन बने गौतम गंभीर के फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपए का दान किया है। ताकि जरूरतमंद कोरोना मरीजों की मदद की जा सके। शनिवार को इस बात की जानकारी खुद गौतम ने सोशल मीडिया पर दी।

गौतम ने लिखा है, "इस निराशा में हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है। जरूरतमंदों के भोजन, दवाओं और ऑक्सीजन के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया अक्षय कुमार। भगवान आपका भला करे।"

खुशी है कि मैं मदद कर सका : अक्षय

गौतम की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए अक्षय ने लिखा है, "गौतम गंभीर यह वाकई मुश्किल वक्त है। मुझे खुशी हुई कि मैं मदद कर सका। उम्मीद है कि हम जल्दी ही इस संकट से बाहर आ जाएंगे। सुरक्षित रहें।"

पहली लहर में की थी दिल खोलकर मदद

देश में कोरोना की पहली लहर के दौरान अक्षय कुमार ने दिल खुलकर मदद की थी। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) को पीपीई किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। मुंबई पुलिस की मदद के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों से लेकर इंडस्ट्री के फोटोग्राफर्स तक को आर्थिक सहायता पहुंचाई थी।

खबरें और भी हैं...