पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Kick starts Shooting For 'Ram Setu', Reveals He Is Playing An Archaeologist In The Film, Here’s How Fans Reacted To The First Look

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किक स्टार्ट:अक्षय कुमार ने 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू की, फिल्म से अपना फर्स्ट लुक फोटो किया शेयर; फैंस बोले-विंटेज खिलाड़ी की वापसी

2 महीने पहले

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक फोटो को फैंस के साथ शेयर कर दी है। इस फोटो में अक्षय लंबे बाल, गले में गमछा, चश्मा और टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय का यह न्यू लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सबसे स्पेशल फिल्म की जर्नी शुरू
अक्षय कुमार ने 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक फोटो शेयर कर लिखा, "मेरे लिए सबसे स्पेशल फिल्मों में से एक फिल्म बनाने की जर्नी आज से शुरू हो गई है। 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू। फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहा हूं। लुक पर आप सभी के विचार सुनना पसंद करूंगा, यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।"

विंटेज खिलाड़ी लुक्स की वापसी
अक्षय के इस लुक पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "सर आपको इस लुक में देखने के लिए हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। विंटेज खिलाड़ी लुक्स की वापसी। आपका यह लुक बहुत शानदार है सर।" उनके एक दूसरे फैन ने लिखा, अक्षय कुमार सर आपका नया लुक अद्भुत और अनोखा है। एक और दिन एक और फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू। यह आदमी अजेय है।"

आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे अक्षय
'राम सेतु' में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले करने जा रहे हैं, जो भारत और श्रीलंका के बीच बने राम सेतु की सच्चाई पता लगाने पर काम कर रहा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा उत्तर प्रदेश में अयोध्या और कई अलग-अलग लोकेशंस पर भी की जाएगी। पिछले हफ्ते ही फिल्म का महूर्त शॉट अयोध्या में लिया गया गया था। हालांकि, अक्षय ने फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही शुरू की है।

इस साल के अंत तक रिलीज होगी फिल्म
अक्षय के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही है। जिसके प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा और अरुणा भाटिया हैं। डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 'कैप ऑफ गुड फिल्म' के बैनर तले बन रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में रिलीज कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें