पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शूट स्टार्ट:अक्षय ने सारा के साथ शुरू की 'अतरंगी रे' की शूटिंग, सेट से शेयर की पहली फोटो

5 महीने पहले

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आज (शुक्रवार) से शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो में उनके साथ सारा अली खान भी हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे की तरफ देखकर हस्ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटो शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा, 'लाइट्स, कैमरा, ऐक्शन यह वो तीन शब्द हैं, जिन्हें सुनकर खुशी मिलती है। इसका किसी और दूसरी चीज से मुकाबला नहीं किया जा सकता। आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू कर दी है। आप सभी लोगों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।'

सारा अली खान ने भी यही फोटो शेयर कर लिखा, 'अतरंगी रे' की शूटिंग अब और भी ज्यादा रंगीन होने वाली है। अक्षय फिल्म के सेट पर आ चुके हैं। मैं बहुत उत्साहित और शुक्रगुजार हूं। क्योंकि मुझे अक्षय के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। सारा और अक्षय के फोटो शेयर करने बाद से यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोरोना के चलते लंबे ब्रेक के बाद अक्षय शूटिंग पर वापस लौटे हैं। आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा जीशान अयूब भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। इस फिल्म में संगीत ए.आर रहमान दे रहे हैं। वहीं फिल्म के गाने हिमांशु शर्मा ने लिखे हैं।

बता दें कि फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू की गई थी। लेकिन, कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया था। इसके बाद अक्टूबर में एक बार फिर फिल्म की शूटिंग शुरु की गई थी। वहीं फिल्म के दूसरे शेड्यूल में सारा ने धनुष के साथ शूटिंग की थी। अब अक्षय टीम के साथ जुड़ गए हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें