रिएक्शन:अक्षय कुमार ने यूजर्स को सुनाई खरी खोटी, बोले- ट्विटर पर लोग क्रिटीक बनते जा रहे हैं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच भाषा विवाद अभी भी जारी है। हाल ही में अक्षय कुमार ने इस बारे में बात की और लोगों को बहकावे में न आने की सलाह दी है। अक्षय ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम खुद को बांटते रहते हैं। साथ ही अक्षय ने ट्विटर यूजर्स को भी खरी खोटी सुनाई और कहा कि वो लोग क्रिटीक बनते जा रहे हैं।

अक्षय ने ट्विटर यूजर्स को सुनाई खरी खोटी

अक्षय कुमार ने कहा, "अगर साउथ में कोई अच्छी फिल्म बन रही है और हम उसके राइट्स खरीदते हैं और उसका हिंदी में रीमेक बनाते हैं, तो इसमें गलत क्या है? ट्विटर पर लोग क्रिटीक बनते जा रहे हैं। टैलेंट को लेकर अपनी राय रखने लगे हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय देने लगे हैं।"

अक्षय ने कहा लोग हमारे टैलेंट पर सवाल उठाने लगे हैं

अक्षय कुमार ने आगे कहा, "लोग हमारे टैलेंट पर सवाल उठाने लगे हैं। यहां टैलेंट की बात नहीं है। हम सभी के अंदर टैलेंट होता है। यहां बात है कहानी की जो ऑडियंस से कनेक्ट करती है और उन्हें पसंद आती है। ट्विटर पर लोग क्रिटीक बन गए हैं और हर चीज पर अपनी राय रखने लगे हैं। क्यों? मैं कहूंगा कि बात का बतंगड़ बनाना बंद करें। हम सभी यहां काम करने की कोशिश कर रहे हैं।"

हम क्यों एक इंडस्ट्री नहीं कहलाए जा सकते?- अक्षय

अक्षय कुमार कहते हैं, "अफसोस इस बात का है कि यहां साउथ और बॉलीवुड के बीच डिबेट हो रही है और हम सभी इसमें विक्टिम बन गए हैं। हम क्यों एक इंडस्ट्री नहीं कहलाए जा सकते? हमें क्यों साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री कहकर बुलाया जा रहा है? हमारी सारी भाषाएं अच्छी हैं। हम अपनी मदर टंग में बात करते हैं और हम सभी खूबसूरत हैं। यह अफसोस की बात है कि हम सब इसे डिवाइड करने में लगे हैं।"

3 जून को होगी अक्षय की फिल्म रिलीज

अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' है। यह फिल्म 3 जून को रिलीज होगी। इसे डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर भी लीड रोल में हैं। इस ऐतिहासिक फिल्म में अक्षय महान सम्राट 'पृथ्वीराज चौहान' के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सोनू सूद पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि 'चंद वरदाई', संजय दत्त 'काका कन्ह' और मानुषी छिल्लर कन्नौज की 'राजकुमारी संयोगिता' के किरदार में नजर आएंगी। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

खबरें और भी हैं...