पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक साल की हुई 'गुड न्यूज':अक्षय कुमार ने शेयर किया फनी वीडियो, लिखा- अगर 2020 को डिसक्राइव करना होता तो यह ठीक ऐसा होता

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार स्टारर 'गुड न्यूज' को एक साल पूरा हो गया है। यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म की एनिवर्सरी के मौके पर अक्षय ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग 'सौदा खरा-खरा' का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- ''अगर मुझे इस साल (2020) को डिस्क्राइव करना होता, तो यह ठीक ऐसा होता... कुछ उतार-चढ़ाव के साथ घपलेबाजी। लेकिन आखिरकार हम इसे संभालने में कामयाब रहे। आशा है कि आने वाला साल अपने साथ बहुत सारी 'गुड न्यूज लाएगा।''

वीडियो में अक्षय ब्लैक कुर्ता पायजामा पहने घोड़े के ऊपर बैठ कर फनी नागिन डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, साइड में दो लोग एक्टर के दोनों पैरों को पकड़ कर खड़े हैं। ताकि, डांस करते समय अक्षय घोड़े से नीचे न गिर जाएं।

इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी थे। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया था। गलत आई.वी.एफ ट्रीटमेंट के कारण फिल्म में कॉमेडी और इमोशंस का जबरदस्त तड़का था, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था।

अक्षय ने कहा - ''मैंने गाली नहीं दी है।''

फिल्म के प्रमोशन के दौरान 'स्पर्म' शब्द की सेंसरशिप को लेकर अक्षय ने कहा था कि ''मैंने गाली नहीं दी है। मैंने उस शब्द को बोला है, जो उस व्यक्ति के जन्म के पीछे का कारण है। बीप क्यों करना? शुक्राणु, मासिक धर्म, पैड, अंडा, संभोग सभी वास्तविक चीजें हैं, जो हमारे जीवन में होती हैं। जब लोग दोस्तों के साथ बैठते हैं, तो वे उन्हीं चीजों के बारे में बात करते हैं, जिन्हें फिल्म निर्माता बीप करने के लिए कहते हैं। यह सही नहीं है!"

अक्षय ने शाहजहां के लुक में किया डांस

कुछ दिनों पहले 'अतरंगी रे' के सेट से अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अक्षय ताज महल के सामने शाहजहां के कॉस्टयूम में डांस करते दिखाई दिए थे। अक्षय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

खबरें और भी हैं...