पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Akshay Kumar Starts Work On Ram Setu, Aamir Khan First Look From Harfunmaula Out, Anupam Kher To Make Comeback In Telugu Cinema

बॉलीवुड ब्रीफ:अक्षय की 'राम सेतु' पर काम स्टार्ट, 10 मार्च को आएगा आमिर का सॉन्ग 'हरफनमौला' और 34 साल बाद तेलुगु सिनेमा में लौट रहे अनुपम

3 महीने पहले

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' पर काम शुरू हो गया है। शनिवार रात फिल्म का स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन हुआ, जिसमें अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी मौजूद रहे। अक्षय ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "इसकी शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकते।" फिल्म का प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है। अक्षय और नुसरत पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। जबकि जैकलीन बैक टू बैक अक्षय के साथ फिल्म कर रही हैं। हाल ही में दोनों ने 'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी की है और अब वे 'राम सेतु' पर लग जाएंगे।

10 मार्च को आएगा आमिर खान का हरफनमौला सॉन्ग
आमिर खान और एली अवराम पर फिल्माए गए सॉन्ग 'हरफनमौला' का फर्स्ट लुक सामने आया है। एली अवराम ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा है, "वे हर काम में हरफनमौला हैं और वह डांस फ्लोर की मल्लिका। 10 मार्च को इनसे मिलने के लिए तैयार रहिए।" आमिर के दोस्त अमीन हाजी की फिल्म 'कोई जाने न' में यह सॉन्ग दिखाई देगा। बतौर डायरेक्टर अमीन की यह पहली फिल्म है और आमिर ने इसके गाने की शूटिंग अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के शूट से ब्रेक लेकर की थी। फिल्म में कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर लीड रोल में हैं।

34 साल बाद तेलुगु सिनेमा में लौट रहे अनुपम खेर
करीब 34 साल बाद एक बार फिर अनुपम खेर तेलुगु सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने चंदू मोंडेटी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कार्तिकेय 2' साइन की है। रविवार को अनुपम के 66वें जन्मदिन पर फिल्म की टीम ने यह एलान किया। खेर इस फिल्म में धनवंतरी की भूमिका में नजर आएंगे। निखिल सिद्धार्थ स्टारर इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल द्वारका में चल रही है। इससे पहले अनुपम ने 1987 में आई तेलुगु फिल्म 'त्रिमुर्तुलू' में काम किया था। अनुपम ने करियर में करीब 200 फिल्मों में काम किया है। इनमें सबसे ज्यादा हिंदी की फिल्में हैं। हालांकि, वे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

राजकुमार-भूमि की 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी
राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर स्टारर 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी हो गई है। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले इस फिल्म की शूटिंग जनवरी की शुरुआत में स्टार्ट हुई थी। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर इसके रैपअप की जानकारी दी है। 'बधाई दो' में राजकुमार पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं भूमि इसमें पीटी टीचर बनी हैं। हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव स्टारर 'बधाई हो' की सीक्वल है। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्विंकल ने बेटी की फोटो से दिया मास्क लगाने का मैसेज
अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर बेटी नितारा और एक पप्पी की क्यूट फोटो साझा कर कोविड-19 से बचाव का संदेश दिया है। ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "अगर हमारे छोटे बच्चे यह सही से कर सकते हैं तो हम मास्क को चिन स्ट्रिप्स की तरह क्यों पहन रहे हैं। मास्क लगाइए, सुरक्षित रहिए।" सोशल मीडिया यूजर्स फोटो में नितारा को सही से मास्क लगाए देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा, "हां छोटे बच्चे असली रॉकस्टार हैं। बेशर्म युवाओं को लगता है कि वे लटकते मास्क के साथ घूमते हुए कूल लगते हैं।"

खबरें और भी हैं...