अपकमिंग फिल्म:21 अक्टूबर को ऊटी में 'राम सेतु' का शेड्यूल पूरा कर अक्षय कुमार दीवाली तक जुटेंगे 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन पर

एक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'सूर्यवंशी' ने कोविड के चलते सिनेमाघरों के खुलने का खासा इंतजार किया है। यह फिल्म दीवाली पर 16 दिन बाद रिलीज होने को है, मगर इसका प्रोमोशन अब तक शुरू नहीं हो पाया है। दशहरे के मौके पर जरूर फिल्म के कलाकारों की दर्शकों से सिनेमाघर आकर फिल्म देखने की अपील सामने आई थी। हालांकि सिनेमाघर बिरादरी और फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार गुजारिश कर रहें हैं कि फिल्म के मेन लीड एक्टर्स को प्रोमोशन शुरू कर देना चाहिए। ताकि आम लोगों के बीच फिल्म को लेकर बज्ज बन सके।

अक्षय कुमार 21 अक्टूबर तक 'राम सेतू' के ऊटी शेड्यूल में हैं बिजी

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने उन कोशिशों के बारे में ठोस जानकारियां दैनिक भास्कर के साथ शेयर की हैं। इस बारे में वो कहते हैं, "अक्षय कुमार तो 21 अक्टूबर तक 'राम सेतू' के ऊटी शेड्यूल में बिजी हैं। अजय देवगन अपने पहली वेब सीरीज 'रूद्रा' शूट कर रहें हैं। कट्रीना कैफ 'टाईगर 3' की रिहर्सल कर रही हैं। सात दिन बाद उन्हें सलमान के साथ उसका अगला शेड्यूल भी शुरू करना है। रणवीर सिंह 20 अक्टूबर के बाद अपने पहले टीवी शो 'द बिग पिक्चर' के बाकी बचे हुए एपिसोड शूट करेंगे। ऐसे में 21 अक्टूबर के बाद और दीवाली से पहले सभी एक्टर्स की तारीखें किस तरह सेम टाइम पर मिल सकेंगी, उन पर मेकर्स की खासी माथापच्ची चल रही है।"

अक्षय कुमार कर रहे हैं जैक्लिन फर्नांडीज के साथ सॉन्ग की शूटिंग

सूत्रों ने आगे कहा, "ऊटी में अक्षय कुमार मूल रूप से जैक्लिन फर्नांडीज के साथ सॉन्ग शूट कर रहें हैं। वह लोकेशन मुख्य शहर से बाय रोड एक घंटे की दूरी पर है। जैक्लिन इसमें रील लाइफ फिल्म एक्ट्रेस के रोल में हैं। जैक्लिन खुद भी इस शूट के चलते ईडी ऑफिस नहीं जा पाई हैं। बहरहाल, 21 तक वहां शूट करने के बाद वो सब अगले महीने दीवाली के बाद बाकी सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में करेंगे। ऊटी में तो नुसरत भरुचा साथ नहीं हैं। वो मुंबई में दोनों को जॉइन करेंगी। इस तरह 21 अक्टूबर के बाद और दीवाली के बीच में अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' की प्रोमोशन्स पर जुट सकते हैं। उन तारीखों पर रोहित शेट्टी के साथ उनकी टीम डिसकस कर रही है।"

श्रीलंका को मुंबई में किया जाएगा रीक्रिएट

सूत्रों ने यह भी कन्फर्म किया है कि 'राम सेतु' का एक शेड्यूल श्रीलंका में भी होना था, मगर वहां टीम नहीं जा पाएगी। वह इसलिए कि कोविड कारणों के चलते वहां के लोकल एडमिनिस्ट्रेशन्स से शूट की परमिशन नहीं मिल सकी। अब श्रीलंका को फिल्म सिटी मुंबई में ही रीक्रिएट किया जाएगा।

पूरा दिन शूट करने के बाद रणवीर टेक्निकल रिहर्सल को भी देते हैं वक्त

रणवीर सिंह के मामले में भी तारीखों पर पेचीदगी बनी हुई है। वह हाल के महीनों में अपने पहले टीवी शो 'द बिग पिक्चर' की शूट में इंवॉल्व रहें हैं। अब तक उन्होंने शो के 8 एपिसोड शूट किए हैं। 20 अक्टूबर के बाद उन्हें बाकी 18 एपिसोड और शूट करने हैं। वह शेड्यूल एक्सटेंसिव रहता है। पूरा दिन शूट करने के बाद वह टेक्निकल रिहर्सल को भी वक्त देते हैं।

रणवीर का है 'सूर्यवंशी' में कैमियो रोल

सूत्रों ने आगे एक और वजह जाहिर करते हुए कहा, "फिल्म 'सूर्यवंशी' में रणवीर का भी कैमियो है। ऐसे में उनके भी फुल टाइम प्रामोशन में जुटने के चांसेज कम हैं। हालांकि रोहित शेट्टी के साथ उनके संबंध गहरे हैं। ऐसे में, उन्होंने शो के मेकर्स को 'सूर्यवंशी' प्रोमोशन से जुड़ा आइडिया शेयर किया है। वह यह कि शो पर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लाया जाए।

खबरें और भी हैं...