अपकमिंग प्रोजेक्ट:दिनेश विजन के साथ पहली बार काम करेंगे अक्षय कुमार, फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का रोल निभाएंगे एक्टर

12 दिन पहले

अक्षय कुमार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने एक प्रोजेक्ट के लिए प्रोड्यूसर दिनेश विजन के साथ हाथ मिलाया है। इंडियन एयर फोर्स पर आधारित फिल्म के लिए एक्टर पहली बार विजन के साथ काम करेंगे।

एयर फोर्स पर आधारित फिल्म में ऑफिसर बनेंगे अक्षय
रिपोर्ट्स के मुताबिक, "अक्षय ने फिल्म साइन कर दी है और जल्द ही दोनों शूटिंग की डेट्स भी फाइनल कर लेंगे। फिल्म की शूटिंग 2023 के पहले क्वार्टर में शुरू हो सकती है। फिल्म में अक्षय इंडियन एयर फोर्स के ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की सबसे बड़ी जीत को सेलिब्रेट करेगी। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम पहले ही शुरू हो चुका है।" रिपोर्ट्स में आगे बताया कि मेकर्स फिल्म के लिए बाकी की कास्ट अगले कुछ महीनों में फाइनल कर लेंगे।

2024 में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म 2024 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है। फिलहाल टीम फिल्म के टाइटल पर विचार कर रही है, जो इस सब्जेक्ट से रिलेट कर सके। इसकी शूटिंग से पहले अक्षय अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी करेंगे। अक्षय इस वक्त 'बड़े मिया छोटे मिया', 'गोरखा' और 'सुराराई पोतरू' के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं।

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इस साल अक्षय की 'रक्षा बंधन', 'राम सेतू' और 'सेल्फी' समेत कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी। वो 'ओह माई गॉड' के सिक्वल में भी नजर आएंगे। अक्षय आखिरी बार 'सम्राट पृथ्वीराज' में मानुषी छिल्लर के साथ नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

खबरें और भी हैं...