कोरोना काल का क्रिएशन:कोरोना महामारी के बीच शूटिंग शुरू और खत्म करने वाली दुनिया की पहली फिल्म बनी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, नया पोस्टर आया सामने

2 वर्ष पहले
  • फिल्म की कास्ट और क्रू यूके गई, जहां अगस्त से सितंबर के बीच शूट कम्पलीट हुआ
  • महामारी के दौरान टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 और जुरासिक पार्क डोमिनियन का काम भी पूरा हुआ

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी कम्पलीट हो गई है। अक्षय कुमार की इस फिल्म की सबसे खास बात है इसकी टाइमिंग। यह दुनिया की इकलौती फिल्म है जिसकी शूटिंग लॉकडाउन में ही शुरू और खत्म हुई है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर फिल्म की शूटिंग के कम्पलीट होने की जानकारी दी।

कोरोना फ्री रही पूरी कास्ट-क्रू

पिछले दिनों फिल्म की कास्ट और क्रू यूके गई। जहां अगस्त से सितंबर के बीच शूट कम्पलीट हुआ। अक्षय की इस फिल्म के अलावा महामारी के दौरान काम पूरा करने वाली फिल्मों में टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 और जुरासिक पार्क डोमिनियन का नाम शामिल है। कोरोना काल में काम करने के बावजूद फिल्म के किसी भी सदस्य को कोरोना संक्रमण नहीं हुआ।

अगले साल होगी रिलीज

अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं। डायरेक्शन रंजीत एम तिवारी का है और प्रोडक्शन वासु-जैकी भगनानी का है। फिल्म की कहानी असीम अरोरा और परवेज शेख ने लिखी है। फिल्म की रिलीज डेट 2 अप्रैल 2021 रखी गई है।

खबरें और भी हैं...