पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉक्स ऑफिस बिग क्लैश:'बेल बॉटम' की 28 मई को 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' से होगी भिड़ंत, सोशल मीडिया यूजर्स बोले-फ्लॉप होगी अक्षय की फिल्म

2 महीने पहले

अक्षय कुमार की मोस्ट अवैटेड फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है। मेकर्स इस स्पाई ड्रामा फिल्म को 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि कर दी है। 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट के सामने आने पर ही अब इस फिल्म का हॉलीवुड की पॉपुलर एक्शन फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' के साथ बॉक्स ऑफिस पर बिग क्लैश होना तय हो गया है। दरअसल, विन डीजल स्टारर फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' भी 28 मई को ही थियेटर्स में रिलीज होगी।

इसका मतलब यह है की अक्षय कुमार और विन डिजल के बीच बॉक्स ऑफिस पर बड़ी भिड़ंत देखने को मिलेगी। बता दें कि 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में हैं। 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' को चार भाषाओं इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। 'F9' पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन, कोरोना के कारण मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया था।

बिग क्लैश पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
हालांकि, दोनों फिल्में कॉन्सेप्ट, स्टोरी और भाषा के हिसाब से एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। अब देखने यह होगा की दोनों फिल्मों में से बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है। इस बिग क्लैश पर अक्षय के फैंस का मानना है कि खिलाड़ी खेल लेगा। तो कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अक्षय की 'बेल बॉटम' फ्लॉप साबित होगी।

ये दो हॉलीवुड फिल्म भी दे सकती हैं अक्षय को चुनौती
'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' के अलावा 'क्रुएला' और 'इनफिनिट' के भी इसी डेट के आस पास रिलीज होने के आसार हैं। हालांकि, 'इनफिनिट' की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं है, मगर 'क्रुएला' जरुर 26 मई के करीब रिलीज हो सकती है। ऐसे में अक्षय कुमार को इन दो बड़ी हॉलीवुड फिल्म से भी मुकाबला करना पड़ सकता है।

लॉकडाउन के बाद बड़े पर्दे पर अक्षय की पहली फिल्म
लॉकडाउन खुलने के बाद यह अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' पहली फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है। फिल्म में अक्षय एक रॉ एजेंट के रोल में दिखने वाले हैं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अक्षय और शाहिद की फिल्म भी दिवाली पर होगी आमने-सामने
एक ओर जहां अक्षय कुमार 28 मई को विन डिजल के साथ टक्कर लेते दिखाई देंगे। वहीं दिवाली के मौके पर अक्षय की टक्कर शाहिद कपूर से होगी। दरअसल, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' और शाहिद कपूर स्टारर 'जर्सी' दिवाली के खास मौके पर रिलीज होगी। तब इन दोनों फिल्मों के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें