• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Akshay Kumar's Sooryavanshi Will Not Release On 2nd April, Alia Bhatt Postponed Her Birthday After Ranbir Kapoor Gets COVID Positive

बॉलीवुड ब्रीफ:सामने आई अक्षय की 'सूर्यवंशी' की नई रिलीज डेट, रणबीर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद आलिया ने पोस्टपोन की अपनी बर्थडे पार्टी

2 वर्ष पहले

अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' 2 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने महाराष्ट्र के साथ-साथ देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए देखते हुए इस फिल्म को 2 अप्रैल की जगह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में लाने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि रविवार 14 मार्च को फिल्म के नए पोस्टर के साथ इस बात का एलान किया जाएगा। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' पहले 24 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन कोविड के कारण पिछले एक साल से इसकी रिलीज टलती जा रही है। फिल्म में कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी अहम भूमिका है।

2. 'रूही' के एंड क्रेडिट्स में शामिल किया गया दिवंगत दिशा सालियान का नाम
जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'रूही' गुरुवार को रिलीज हुई। इस फिल्म के एंड क्रेडिट्स में वरुण शर्मा की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का नाम भी शामिल किया गया है। इसमें उन्हें वरुण की मैनेजर ही बताया गया है। पिछले साल 8 और 9 जून की दरमियानी रात मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक बिल्डिंग के 14वें माले से गिरकर दिशा की मौत हो गई थी। वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी काम कर रही थीं। 14 जून को जब सुशांत की खुदकुशी की खबर मीडिया में आई तो लोग दोनों मौतों को एक-दूसरे से जोड़कर देखने लगे थे।

दिशा सालियान और वरुण शर्मा।
दिशा सालियान और वरुण शर्मा।

3, रणबीर कपूर कोविड पॉजिटिव हुए तो आलिया भट्ट ने आगे बढ़ाई अपनी बर्थडे पार्टी
रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने अपनी बर्थडे पार्टी पोस्टपोन कर दी है। आलिया भट्ट 15 मार्च को 28 साल की हो जाएंगी और रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और उन्होंने इस मौके पर एक पार्टी प्लान की थी, जो कि अब आगे बढ़ा दी गई है। पिछले दिनों रणबीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद आलिया ने भी जांच कराई और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। बावजूद इसके वे सेल्फ आइसोलेशन में चली गई थीं। हालांकि, गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि डॉक्टर्स से परामर्श लेने के बाद वे काम पर लौट आई हैं। रणबीर और आलिया डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे, जिसे फिलहाल रोक दिया गया है।

4. अमिताभ-इमरान की 'चेहरे' का टीजर आउट, इसमें 3 स्टार्स के 3 डायलॉग शामिल
अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर 'चेहरे' का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ। टीजर में अन्नू कपूर, इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के डायलॉग सुनाई दे रहे हैं। अन्नू कह रहे हैं, "इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध नहीं किया हो।" इसके बाद इमरान का डायलॉग है, "आज ईमानदार वो है, जिसकी बेईमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो है, जिसका जुर्म पकड़ा न गया हो।" अंत में अमिताभ की आवाज सुनाई देती है। वे कहते हैं, "हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं, जजमेंट होता है। इंसाफ नहीं, फैसला होता है।" इमरान ने टीजर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "क्या आप गेम को फेस करने के लिए तैयार हैं? क्योंकि इस अदालत में खेल की शुरुआत हो चुकी है।" रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5. आज रिलीज होगा फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की 'तूफान' का टीजर
फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर स्टारर 'तूफान' का टीजर आज सामने आएगा। गुरुवार को OTT प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से इस बात की जानकारी साझा की गई थी। फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए OTT प्लेटफॉर्म ने लिखा, "जिंदगी ने उसे लड़ना सिखाया और प्यार ने यह कि किस बात के लिए लड़ना है।" राकेश ओम प्रकाश मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में फरहान और मृणाल के अलावा मृत्युंजय ठाकुर और परेश रावल की भी अहम भूमिका है। फिल्म इसी साल 21 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

6. प्रभास- पूजा हेगड़े की 'राधे श्याम' का नया पोस्ट आउट, रोमांटिक अंदाज में दिखे दोनों
प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर 'राधे श्याम' का नया कैरेक्टर पोस्टर गुरुवार को रिवील किया गया। इस रोमांटिक पोस्टर में बर्फ से ढकी पृष्ठभूमि के साथ दोनों जमीन पर एक-दूसरे के बगल में लेटे अलग-अलग दिशाओं में देखते हुए नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर फिल्म की भव्यता को प्रदर्शित करता है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। प्रभास और पूजा के अलावा इसमें सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

खबरें और भी हैं...