अपकमिंग प्रोजेक्ट:आनंद एल राय के साथ अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म, इस बार वॉर हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका में नजर आएंगे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

'अतरंगी रे' और रक्षा बंधन के बाद अक्षय कुमार आनंद एल राय के बैनर के साथ एक और फिल्म कर रहें हैं। इसमें वो मेजर जनरल इयान कार्डोजो के रोल में नजर आएंगे। इयान गोरखा रेजिमेंट के जाबांज अफसर रहें हैं। इसका फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे। इयान ने 1962, 1965 के युद्धों में और विशेष रूप से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। एक वॉर आइकन के बारे में यह एक विशेष फिल्म होने के नाते एक्टर अक्षय ने इसे खुद पेश करने का फैसला किया है।

अक्षय सर के साथ तीसरी बार काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं
प्रोड्यूसर आनंद एल राय कहते हैं, "हम एक महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो की कहानी लाने के लिए सम्मानित हैं, जिनका नाम 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में उनके अपार साहस के लिए इतिहास में दर्ज है। मैं अक्षय सर के साथ तीसरी बार दोबारा काम करने के लिए भी उत्साहित हूं।

हम जनरल को सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं
निर्माता हिमांशु शर्मा ने कहा, "हम इस फिल्म में मेजर जनरल इयान कार्डोजो को सम्मानित करने की उम्मीद करते हैं जो कई लोगों को प्रेरित करेगा। हम इस विशेष यात्रा के लिए तत्पर हैं।"

मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं
मेजर जनरल इयान कार्डोजो AVSM SM ने बताया, “इस कहानी को 1971 वॉर की 50वीं वर्षगांठ पर साझा होने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह भारत के सशस्त्र बलों के साहस और बलिदान की याद दिलाता है। मैं आनंद और अक्षय के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि वे इसे लाइव में ला रहे है। यह कहानी भारतीय सेना के हर अधिकारी के मूल्यों और भावना को दर्शाती है।”

खबरें और भी हैं...