• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Akshay Raised The Curtain From His Upcoming Projects, Said – Working On Subjects Like Sex Education, Will Come In A Web Series Based On Science Fiction

सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड होगी अक्षय कुमार की अगली फिल्म:साइंस फिक्शन वाली वेब सीरीज में भी आएंगे नजर, दोनों प्रोजेक्ट्स से उठाया पर्दा

2 महीने पहले

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया से बातचीत की है। अक्षय का कहना है कि वो इस समय दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें से एक साइंस फिक्शन पर बेस्ड वेब सीरीज होगी जबकि दूसरी सेक्स एजुकेशन जैसे टॉपिक पर आधारित फिल्म है। अक्षय का कहना है कि दोनों के स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।

पहली बार वेब सीरीज में काम करते दिखेंगे अक्षय

रेड सी इंटरनेशनल अवार्ड में पहुंचे अक्षय कुमार ने वहां मौजूद मीडिया से बातचीत करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की । इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी मच अवेटेड सीरीज 'द एंड' (जिसका नाम बदला जाना है) उसके स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

अक्षय ने बताया कि उनकी ये सीरीज साइंस फिक्शन के साथ एक एक्शन ड्रामा भी होगी। अक्षय इस प्रोजेक्ट के साथ पहली बार वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखेंगे।

सेक्स एजुकेशन जैसे सब्जेट पर बनाएंगे फिल्म

अक्षय ने ये भी कहा है कि वो सेक्स एजुकेशन जैसे सब्जेक्ट पर एक फिल्म बना रहे हैं। अक्षय ने कहा- "मुझे सोशल फिल्में करना पसंद है, मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहता हूं जो खास तौर पर मेरे देश और किसी की जिंदगी में बदलाव ला सकता है। मैं ऐसे सब्जेक्ट्स पर फिल्में बनाता हूं लेकिन उसको कामर्शियल तरीके से बनाता हूं क्योंकि उसमें कॉमेडी, ड्रामा, ट्रेजडी के साथ-साथ गानें भी होते हैं।"

हालांकि फिल्म के टाइटल या डायरेक्टर के बारे में अक्षय ने कुछ नहीं बताया लेकिन उन्होंने कहा- "इसे रिलीज होने में समय लगने वाला है। हो सकता है,अप्रैल या मई में इसे रिलीज करूं। अभी फिलहाल इतना कहूंगा कि ये मेरी अब तक की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी।"

ऑडियंस को थिएटर में लाने के लिए करनी होगी मेहनत

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के पोस्ट कोविड के बाद बिजनेस में आई कमी पर बात करते हुए अक्षय ने कहा- "मुझे लगता है कि हमें पहले की तुलना में अधिक मेहनत करनी होगी। हमें ऑडियंस को दोबारा थिएटर में लाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।"

अक्षय के लिए ये साल बुरा रहा

अक्षय कुमार की इस साल चार फिल्में रिलीज हुई हैं और इनमें से किसी ने उम्मीद के हिसाब से कलेक्शन नहीं किया है। उनकी रिसेंट फिल्म राम सेतु थी जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा भी नजर आईं। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

खबरें और भी हैं...