फीस रिडक्शन:'बच्चन पांडे' फ्लॉप होने के बाद अक्षय ने घटाई अपनी फीस, एक फिल्म के लिए 100 से 110 करोड़ लेते हैं एक्टर

एक महीने पहले

अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। अक्षय एक फिल्म के लिए लगभग 100 से 110 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने 'बच्चन पांडे' के फ्लॉप होने के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए फीस घटा दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए फीस में कटौती करने का फैसला किया है। ऐसा उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म 'बच्चन पांडे' के फ्लॉप होने के बाद किया है। हालांकि, एक्टर अपने सारे प्रोजेक्ट्स के लिए फीस कम नहीं कर रहे हैं। सिर्फ कम और मीडियम बजट वाली फिल्मों के लिए एक्टर अपनी फीस कम करने के लिए तैयार हुए हैं। 'सेल्फी' और 'सुराराई पोत्रू' की रीमेक जैसे प्रोजेक्ट्स के लिए अक्षय अपनी फीस 100 करोड़ से कम चार्ज करेंगे।

बच्चन पांडे के लिए 100 करोड़ चार्ज की थी फीस
अक्षय कुमार की लास्ट रिलीज फिल्म 'बच्चन पांडे' 180 करोड़ के बजट में बनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट अक्षय की फीस की वजह से बढ़ा था, क्योंकि उन्होंने अकेले फिल्म के लिए 100 करोड़ से भी ज्यादा फीस ली थी। फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 50 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई थी। 'बच्चन पांडे' ही नहीं बल्कि 'बेलबॉटम' जैसी फिल्मों का बजट भी एक्टर की हाई सैलरी की वजह से बढ़ा था।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को होली पर रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस भी लीड रोल में थीं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु' और 'ओह माय गॉड 2' में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग खत्म की है।

खबरें और भी हैं...