एक हिट फिल्म को तरसे बाॅलीवुड स्टार्स:अक्षय की लगातार 2 फिल्में हुईं फ्लाॅप, शाहरुख समेत इन स्टार्स को भी है एक हिट फिल्म की जरुरत

4 महीने पहले

बॉलीवुड की फिल्में इुन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा फ्लॉप साबित होती नजर आ रही है। रणबीर के पहले ऐसे कई सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में अच्छी कमाई नहीं कर पाई हैं। इन स्टार्स को एक बड़ी हिट की खास जरूरत है जिससे ये बाॅलीवुड में अपना कमबैक कर सकें।

शाहरुख खान

एक्टर की पिछले फिल्में जैसे हैरी मेट सैगल और जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं शाहरुख अब तीन फिल्म पठान, डंकी और जवान में नजर आने वाले हैं। अगर उनकी ये फिल्में भी अगर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई तो एक्टर का बॉलीवुड में वापसी करना मुश्किल हो सकता है।

आमिर खान

300 करोड़ में बनी आमिर स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बाॅक्स ऑफिस पर केवल 335 करोड़ की कमाई कर पाई थी जिसके बाद से उन पर एक हिट फिल्म देने का प्रेशर बना हुआ। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है या नहीं।

अक्षय कुमार

अक्षय की पिछली दो फिल्में, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे बाॅक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से पिट गईं थीं। इसके बाद से ही सबकी निगाहें एक्टर की आगामी फिल्म रक्षा बंधन पर टिकी हुई है। इस फिल्म का हिट होना अक्षय के लिए बेहद जरुरी है क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अब कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं।

रणवीर सिंह

एक्टर की फिल्म जयेशभाई जोरदार और 83, दोनों ही फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म राॅकी और रानी की प्रेम कहानी है, तो उनके करियर के लिए इस फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी है।

जॉन अब्राहम

जॉन की पिछली चार फिल्में पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2, और अटैक, बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में नाकाम रहीं। वो अगली बार एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में वो कमाल कर पाते हैं या नहीं।

खबरें और भी हैं...