पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हॉलीवुड की ओर:आलिया भट्ट ने इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से किया करार, दीपिका-प्रियंका के क्लब में शामिल होने की तैयारी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट की नज़र अब हॉलीवुड पर है। वे ग्लोबल एक्ट्रेस के तौर पर उड़ान भरने की तैयारी में हैं, ताकि बड़ा मुकाम हासिल कर सकें। आलिया भट्ट ने लीडिंग इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसियों में से एक WME के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। विलियम मॉरिस एजेंसी सबसे लंबे समय तक चलने वाली टैलेंट एजेंसी होने का दावा करती है, जो खेल, आयोजन, मीडिया और फैशन का मैनेजमेन्ट करती है।

एजेंसी ने फ्रीडा पिंटो को भी साइन किया था, जिन्होंने 'राइज़ ऑफ़ द प्लैनेट ऑफ़ द एप्स' और 'इम्मोर्टल्स' में काम किया।

बॉलीवुड में भी बिजी आलिया
बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स आलिया के पास हैं। वे संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वह वर्तमान में शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ को-प्रोडक्शन कर रही हैं। इसका निर्देशन जसमीत के. रीन ने किया है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मल्टी-स्टारर 'आरआरआर' में भी बिजी हैं।

नीतू के बर्थडे डिनर में हुईं थी शामिल
आलिया ने नीतू कपूर के ६३ बर्थडे पर हुए कपूर फैमिली के डिनर में भी शामिल हुईं थी। जिसकी फोटो सोसाइल मीडिया पर वायरल हो गईं। नीतू की बेटी रिद्धिमा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसमे आलिया भी हैं, इस से रणवीर कपूर और उनके रिश्ते की बात और पुख्ता होती नज़र आ रही है।