पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आलिया भट्ट ने खरीदा तीसरा घर:32 करोड़ में नया फ्लैट खरीदकर रणबीर कपूर की पड़ोसन बनीं अलिया, पहले से हैं दो घरों की मालकिन

3 महीने पहले

आलिया भट्ट ने मुंबई में नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो 2460 वर्गफीट में फैला एक्ट्रेस का यह नया फ्लैट बांद्रा के उसी अपार्टमेंट में हैं, जहां उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का बेचलर फ्लैट है। बताया जा रहा है कि वास्तु पाली हिल कॉम्प्लेक्स के 7वें फ्लोर पर रणबीर रहते हैं। आलिया ने इसी कॉम्प्लेक्स के 5वें फ्लोर पर फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए है।

रणबीर के पैतृक घर के करीब आलिया का फ्लैट

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया का फ्लैट रणबीर के पैतृक घर कृष्णा राज के नजदीक है। इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आलिया ने अपने फ्लैट की इंटीरियर डिजाइनिंग का काम गौरी खान को सौंपा है, जिन्होंने 2016 में रणबीर कपूर के बेचलर पैड का इंटीरियर डिजाइन किया था।

हाल ही में दिवाली के मौके पर भट्ट फैमिली ने आलिया के इस फ्लैट पर हवन किया था, जिसमें कुछ क्लोज फ्रेंड्स के साथ करन जौहर, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर भी शामिल हुए थे।

पहले से ही दो घरों की मालकिन हैं आलिया

आलिया भट्ट पहले से ही दो घरों की मालकिन हैं। उनका एक घर लंदन के कोवेंट गार्डन में हैं। वहीं, दूसरा घर मुंबई के जुहू में है, जिसे वे अपनी बहन शाहीन के साथ शेयर करती हैं।

इसी साल फरवरी में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले घर के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा था, "मुंबई (जुहू) स्थित मेरा घर मेरी पहली प्रॉपर्टी है।" रिपोर्ट की मानें तो यह घर आलिया ने 13.11 करोड़ रुपए में खरीदा था।

इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपने लंदन वाले घर के बारे में भी बताया था। उनके मुताबिक, जब बचपन में वे फैमिली के साथ हॉलिडे के लिए लंदन जाती थीं, तब वे वहां अपने घर का सपना देखती थीं। आलिया ने कहा था, "लंदन में घर खरीदने के मेरा सपना था, जो 2018 में पूरा हो गया। यह कोवेंट गार्डन में है और मेरी बहन कभी-कभी वहां रहती है।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें