पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शूट कंप्लीट:आलिया भट्‌ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग हुई पूरी, अब संजय लीला भंसाली उसी फ्लोर पर शुरू करेंगे वेब सीरीज 'हीरा मंडी'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने मुंबई की फिल्म सिटी (गोरेगांव) में बची हुई शूटिंग पूरी की है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का एक गाना और एक छोटा सा पार्ट शूट होना बाकी रह गया था। इससे पहले आलिया भट्‌ट, संजय लीला भंसाली और फिल्म की टीम के कुछ मेंबर्स को कोरोना हो गया था। जिसके कारण फिल्म की शूटिंग बहुत दिनों तक रोक दी गई थी। इसके बाद लॉकडाउन के कारण फिल्म दोबारा शुरू करना आसान नहीं था। लेकिन, आखिरकार अब जाकर फिल्ममेकर और एक्ट्रेस ने 'गंगूबाई' की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का लीड रोल प्ले कर रही हैं।

'गंगूबाई' के फ्लोर पर ही होगी 'हीरा मंडी' की शूटिंग
खबरों के मुताबिक, 'गंगूबाई' के बाद संजय लीला भंसाली आराम नहीं करने वाले हैं। अब वे अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरा मंडी' की शूटिंग भी जल्द ही उसी फ्लोर पर शुरू करेंगे, जहां 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को तोड़ा जाएगा। 'गंगूबाई' के सेट को तोड़ने के बाद फ्लोर पर वेब सीरीज के लिए नई सेटिंग्स को जल्द स्थापित किया जाएगा और उनमें से कुछ चीजें मामूली मॉडिफिकेशन के साथ तैयार की जाएंगी। एक बार जब 'हीरा मंडी' के लिए सेट पूरी तरह से तैयार हो जाएगा, तो इसकी शूटिंग मेकर्स द्वारा जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। 'हीरा मंडी' विभु पुरी के निर्देशन में बनेगी और संजय लीला भंसाली इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

एक सूत्र का कहना है, " 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को पूरा करना आसान नहीं था, खासकर आखिरी चरण में। महाराष्ट्र में कोविड-19 के नए म्यूटेंट (डेल्टा) ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में बहुत डर पैदा कर दिया है। जबकि, कुछ फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग फिर से शुरू हई हैं। सभी केवल यह आशा कर सकते हैं कि सब सही रहेगा। क्योंकि, टीम के एक मेंबर के भी संक्रमित होने के कारण सबकुछ बंद करना पड़ता है।"

'ब्रह्मास्त्र' और 'आरआरआर' में नजर आएंगी आलिया
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा 'ब्रह्मास्त्र' और 'आरआरआर' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

खबरें और भी हैं...