पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आलिया का डिजिटल डेब्‍यू:नीना गुप्‍ता और उनकी बेटी मसाबा के साथ 'मसाबा मसाबा 2' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, जल्‍द शुरू होगी इस वेब सीरीज की शूटिंग

मुंबई15 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

डिजिटल प्‍लेटफॉर्म से बड़े सितारों की दूरियां अब नजदीकियों में बदल रही हैं। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी जैसे पॉपुलर नामों के बाद अजय देवगन जुलाई से वेब शो 'रूद्रा' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ऋतिक रौशन भी 'द नाइट मैनेजर' की रीमेक से डिजिटल वर्ल्ड में दस्‍तक देने को तैयार हैं। अब खबरें आ रहीं हैं कि आलिया भट्ट का 'मसाबा मसाबा 2' से डिजिटल डेब्‍यू हो रहा है। उन्हें विनियार्ड फिल्‍म्‍स की तरफ से अश्विनी यार्डी की टीम ने अप्रोच किया है। वेब सीरीज के पिछले सीजन में कियारा आडवाणी ने कैमियो किया था। सूत्रों ने बताया, "इस बार विनियार्ड और नेटफ्ल‍िक्‍स आलिया भट्ट को ऑन बोर्ड लाने में लगे हैं। आलिया भट्ट के अलावा इसमें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। शो में उनका स्‍पेशल अपिरियंस रखा जाएगा।"

दूसरे सीजन को जल्‍द शूट करने का है दबाव
अश्विनी यार्डी की टीम ने बताया, दूसरे सीजन को बहुत जल्‍द शूट करने का भारी दबाव है। वह इसलिए कि जून के बाद नीना गुप्‍ता बाकी प्रोजेक्‍टों में बिजी हो जाएंगी। ऐसे में इस शो के लिए उनकी तारीखें मिलने में मुश्किल आएंगी। आलिया के साथ उनकी तारीखें मैच करने में दिक्‍कतें आएंगी। नीना ने प्रोडक्शन हाऊस को अगले महीने से अपने 60 दिन के डेट्स दिए हैं। उसके बाद वो लंदन जाने वाली हैं। ऐसे में टीम की कोशिश है कि उससे पहले आलिया के साथ नीना गुप्‍ता वाले हिस्से फिल्‍मा लिए जाएं।"

प्रोडक्शन टीम ने किया आलिया को अप्रोच
आलिया के करीबियों ने बताया, " प्रोडक्शन टीम ने आलिया को अप्रोच किया है। आलिया इस महीने में विशाल भारद्वाज की अगाथा क्रिस्‍टी की रचनाओं पर बेस्‍ड फिल्‍म की शूटिंग कर रहीं होती, मगर वह टल चुकी है। वह इसलिए कि औली में इस बार बर्फबारी हुई ही नहीं। विशाल फिल्‍म के अहम सीन वहीं बर्फबारी में फिल्‍माने वाले थे। आलिया की 'गंगूबाई' की भी कुछ दिनों का शूट नहीं हो पा रहा है। ऐसे में उनकी खाली तारीखों का इस्‍तेमाल 'मसाबा मसाबा 2' के लिए करने का प्‍लान हो रहा था। देखना दिलचस्‍प होगा कि आलिया डिजिटल डेब्‍यू करती हैं या नहीं।"

'गंगूबाई' में आधा दर्जन कलाकार FTII और NSD से उधर, गंगूबाई में आलिया के अलावा सेक्‍स वर्कर्स के रोल में आधा दर्जन कलाकार FTII और NSD से कास्‍ट किए गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'ए सीरियस मैन' में उनके अपोजिट रहीं इंदिरा तिवारी का अहम रोल है। वो NSD से ही हैं। वहीं से पल्‍लवी जाधव और मीनाक्षी थापा भी हैं। FTII से ताल्‍लुक रखने वालीं अभिरामी बोस भी फिल्म में शामिल हैं।"

वहीं सीमा पाहवा कमाठीपुरा की संचालिका के रोल में हैं। इस रोल के लिए 'अंधाधुन' में मेड का रोल प्‍ले कर चुकीं कलाकार का भी ऑडिशन हुआ था। फाइनली जब सीमा पाहवा 'सूरज पर मंगल भारी' कर रहीं थी, उस वक्‍त उन्‍हें 'गंगूबाई' के लिए कास्‍ट किया गया था। सुकुमार टुटू भी एनएसडी से हैं। उनका ऑडिशन भी लिया गया था, मगर उनकी जगह फाइनली विजय राय को कास्‍ट किया गया।"

खबरें और भी हैं...