• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Alia Bhatt's 28th Birthday: Ranbir Kapoor's Mother Neetu Kapoor Wishes Happy Birthday, Says Keep Inspiring Everyone With Your Positivity N Strength

आलिया भट्ट का 28वां बर्थडे:रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने किया बर्थडे विश, कहा- अपनी पॉजिटिविटी और स्ट्रेंथ से सबको इंस्पायर करती रहो

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार, आलिया भट्ट का आज (15 मार्च) जन्मदिन है और उनके सभी फैन्स, को-स्टार्स और दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया। हालांकि, सबसे खास बर्थडे विश रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की तरफ से आया, जिससे उनके फैन्स काफी खुश हो गए। नीतू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की।

नीतू ने लिखा आलिया के लिए एक प्यारा सा नोट

नीतू ने अपनी स्टोरी मे लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सबसे खुश रहने वाली प्यारी लड़की को। अपनी पॉजिटिविटी और स्ट्रेंथ से सबको इंस्पायर करती रहना। बहुत सारा प्यार आलिया भट्ट।' नीतू से पहले, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी रणबीर की गर्लफ्रेंड को विश किया था। साथ ही रिद्धिमा के पति भारत साहनी ने अपने दिल्ली के घर में आलिया और रणबीर के साथ हुए गेट टुगेदर की फोटो शेयर करके आलिया को बर्थडे विश किया।

आलिया का फिल्मी करियर

आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था। उनकी शुरुआती पढ़ाई जमनाबाई नर्सरी स्कूल (मुंबई) से हुई थी। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिर उन्होंने 'हाईवे', 'उड़ता पंजाब' और 'राजी' जैसी फिल्मों मे शानदार अभिनय कर बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में अपनी पहचान बनाई।

खबरें और भी हैं...