पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवादों का असर:आलिया भट्ट की 'सड़क 2' को आईएमडीबी में मिली 1.1 रेटिंग, 'हिम्मतवाला' और 'हमशक्ल' का रिकॉर्ड तोड़ बनी अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म

2 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और इनसाइडर आउटसाइडर की बहस बढ़ गई है जिसका साफ असर नेपोकिड्स की फिल्मों पर देखने मिल रहा है। जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना के बाद अब आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है। ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है जिसे अब तक सिर्फ 1.1 रेटिंग मिली है। इसी के साथ सड़क 2 अब तक की सबसे खराब रैटिंग वाली फिल्म बन चुकी है।

सड़क 2 को रिलीज के बाद सभी क्रिटिक्स के खराब रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म को आईएमडीबी में अब तक 13, 438 लोगों ने रेटिंग दी है जिनमें से ज्यादातर लोगों ने इसे 1 रेटिंग दी है। फिल्म को महज 1.1 रेटिंग मिली है जो अब तक की सबसे खराब है। रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सड़क 2 ने पुरानी पॉपुलैरिटी को भी खराब कर दिया है। परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा खराब है। फिल्म उठाने का कोई तरीका ही नहीं था। कास्ट ने कोई कमाल नहीं दिखाया'।

13 हजार से ज्यादा लोगों ने दी 1 रेटिंग।
13 हजार से ज्यादा लोगों ने दी 1 रेटिंग।

एक यूजर ने लिखा, बताया जा रहा है कि ये फिल्म का सीक्वल है लेकिन इसका पिछली फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है। महेश भट्ट ने इस खराब फिल्म के लिए 21 साल बाद निर्देशन में वापसी की है।

आईएमडीबी पर दर्शकों ने दिए रिव्यू।
आईएमडीबी पर दर्शकों ने दिए रिव्यू।

इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सड़क 2 बनी सबसे कम रैटिंग वाली फिल्म

आईएमडीबी की रेटिंग के अनुसार अब तक की सबसे खराब फिल्म अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की हिम्मतवाला थी जिसे 1.7 रेटिंग मिली थी। मगर अब सड़क 2 ने इसको भी पीछे छोड़ दिया है। हिम्मतवाला के साथ हमशक्ल और राम गोपाल वर्मा की आग भी 1.7 रेटिंग के साथ अब तक की सबसे खराब फिल्में थीं।

हिम्मतवाला को मिली थी 1.7 रेटिंग।
हिम्मतवाला को मिली थी 1.7 रेटिंग।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें