रणबीर-आलिया वेडिंग:शादी के फेरे पर आलिया के भाई राहुल भट्ट ने किया खुलासा, बोले- कपल ने सात नहीं सिर्फ चार ही फेरे लिए

2 महीने पहले

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में एक इंटिमेट वेडिंग की। इस शादी में कपूर और भट्ट परिवार के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। इस शादी में फेरों को लेकर अब आलिया के भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पंडित जी के सामने रणबीर और आलिया ने शादी में चार फेरे लिए हैं। यह पंडित पिछले चार साल से कपूर परिवार के घर की पूजा-पाठ कराते आ रहे हैं।

पंडित जी ने हर फेरे का मतलब भी समझाया: राहुल भट्ट
राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा, कपल ने सात फेरे के ट्रेडिशन को फॉलो नहीं किया है। उन्होंने सिर्फ चार ही फेरे लिए हैं। पंडित जी ने दोनों को चारों फेरे के मतलब भी समझाया, जैसे एक होता है धर्म के लिए दूसरा संतान के लिए होता है। यह सब बहुत ही इंट्रेस्टिंग लग रहा था। मैं इसे जानता नहीं था। क्योंकि मैं ऐसे घर से आता हूं जहां कई धर्म और संस्कृति के लोग रहते हैं। इसीलिए यह सब मेरे लिए बहुत इंट्रेस्टिंग था। रिकॉर्ड के लिए उन्होंने सिर्फ 4 फेरे ही लिए हैं 7 नहीं।

वहीं आलिया-रणबीर की शादी पर महेश भट्ट ने कहा, ' कौन कहता है कि फेयरी टेल्स के सच होने का जमाना चला गया है?'

आलिया ने शादी की फोटोज के साथ पोस्ट शेयर किया
आलिया ने शादी की फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा, आज अपने परिवार और दोस्तों के बीच घर पर हमारे पसंदीदा जगह पर, जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं। हमने वहीं शादी की है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत यादे हैं और अब हम इंतजार नहीं कर सकते एक साथ और नई यादें बनाने के लिए ... यादें जो प्यार, हंसी, कंफर्ट साइलेंस, मूवी नाइट्स और सिली फाइट्स से भरी हुई हैं। हमारे जीवन में इस स्पेशल मूंमेट और खास बनाने के आप सभी का धन्यवाद। लव रणबीर और आलिया

खबरें और भी हैं...