बेबी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं आलिया:कहा- हो सकता है बड़े होकर है उसे एक्टिंग करियर नहीं चुनना हो

14 दिन पहले

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। हाल ही बेटी के जन्म के बाद आलिया का एक पुराना इंटरव्यू को सामने आया है, जो एक्ट्रेस ने बेटी के जन्म से पहले दिया था। इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा है कि वो अपने बच्चे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहेंगी, क्योंकि हो सकता है उसे यह करियर न चुनना हो।

मीडिया मेरी बेबी की लाइफ में दखल न दे- आलिया

मैरी क्लेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया ने अपने बेबी के बारे में बात की है। बातचीत के दौरान आलिया ने कहा- 'बेबी का चेहरा दिखाने, नाम बताने या उसे मीडिया से उसे बचाकर रखने की बात सोचकर मुझे चिंता हो जाती है। मैंने अपने परिवार वालों, दोस्तों और पति से भी इस बारे में काफी डिस्कशन किया है। मैं नहीं चाहती कि मीडिया मेरे बेबी की जिंदगी में दखल दे, क्योंकि हो सकता है बड़े होकर उसे इस फील्ड में न आना हो।'

करियर को लेकर कुछ भी प्लान नहीं करना चाहती- आलिया

आलिया ने आगे कहा- 'मुझे नहीं लगता कि बेबी के करियर के बारे में मैं कुछ प्लान कर सकती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि अभी से कोई फिक्स आइडिया बनाकर चलूं, कि आगे कैसे और क्या होगा? मुझे भला कोई उम्मीद क्यों हो, जिसके पूरे न होने पर खुद को दुख हो। इससे बेहतर है कि बेबी के करियर को लेकर मैं कुछ भी न सोचूं।'

मां बनने के बाद आलिया ने पहली बार शेयर की फोटो

21 नवंबर को आलिया ने मां बनने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की। फैंस उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने आलिया से बेबी का फेस दिखाने और नाम रिवील करने की रिक्वेस्ट की है।

शादी के 2 महीने बाद की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इस साल शादी कर ली। शादी के 2 महीने बाद यानी 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

खबरें और भी हैं...