'RRR' के पोस्ट डिलीट करने पर आलिया की सफाई:बोलीं- मैं सभी से गुजारिश करना चाहती हूं कि वो किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं

3 महीने पहले

एसएस राजामौली की हालिया रिलीज फिल्म 'आरआरआर' बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल कर रही है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर अहम भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में आलिया भट्‌ट और अजय देवगन कुछ ही देर के लिए नजर आए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि आलिया स्क्रीन स्पेस को लेकर नाराज हैं और इस वजह से उन्होंने 'RRR' से जुड़े सभी पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है। अब इस पूरी कंट्रोवर्सी पर आलिया ने सोशल मीडिया स्टोरी पर सफाई दी है।

आलिया ने दी पोस्ट डिलीट करने पर सफाई

आलिया ने आपने बयान में लिखा, "आजकल की रेंडम दुनिया में, मैंने अपने बारे में सुना कि मैंने सभी 'RRR' की पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं, क्योंकि मैं फिल्म की टीम से नाराज हूं। मैं सभी से इस बारे में गुजारिश करना चाहती हूं कि वो किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं, वो भी यह देखकर कि इंस्टाग्राम ग्रिड से मैंने पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं। मैं हमेशा पुराने वीडियो पोस्ट रीअलाइन करती हूं, क्योंकि मैं अपनी प्रोफाइल को काफी साफ-सुथरा रखना चाहती हूं।"

सीता का रोल प्ले करके बहुत खुश है आलिया

आलिया ने आगे लिखा, "मैं 'RRR' की दुनिया का हिस्सा बनीं, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मुझे सीता का किरदार प्ले करके बहुत अच्छा लगा। एसएस राजामौली सर ने मुझे डायरेक्ट किया, इससे मैं बहुत खुश हूं। तारक और चरण संग काम करके मैं बहुत खुश हूं। मैं इस फिल्म से जुड़ी हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं जो एक्सपीरिएंस मुझे मिला है। मैं यह सब इसलिए सफाई में पेश कर रही हूं, क्योंकि राजामौली सर ने और पूरी टीम ने इस फिल्म को बनाने में काफी साल लगाए हैं और इसमें हम सबकी मेहनत लगी है। मैं हर उस गलत बात को खारिज करना चाहती हूं, जो फिल्म को लेकर बन रही हैं।"

5 भाषाओं में हुई है फिल्म रिलीज

'RRR' 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है। आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे स्टार्स की वजह से हिंदी में भी इस फिल्म का बज बना हुआ है। पहले इस फिल्म को 7 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला था, हालांकि कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में ताले पड़ने पर इसे 25 मार्च को रिलीज किया गया है।

खबरें और भी हैं...