पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'दोस्ताना 2' में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें सामने आती रहीं। हालांकि खबर लिखने तक दोनों पक्षों की तरफ से इस पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट आनी शेष थीं। धर्मा प्रोडक्‍शंस की तरफ से जरूर सूत्र दोनों के बीच तकरार की खबरों को पुष्‍ट करते रहे हैं। उनका कहना है कि कार्तिक आर्यन तारीखें नहीं दे रहे हैं, स्क्रिप्‍ट में मीन मेख निकाल रहे हैं।

फिल्‍म का पहला शेड्यूल हो चुका है। उसमें 20 दिनों की शूट हो चुकी है। अब अगर आगे कार्तिक फिल्‍म से एसोसिएट नहीं रहते तो फिल्‍म को रीशूट करना होगा। ऐसे में कंपनी को तकरीबन 20 करोड़ रुपए का नुकसान होगा।

ईगो है असली वजह
उधर, ट्रेड पंडितों का कहना है कि असली वजह कार्तिक और जान्हवी के बीच ईगो क्‍लैश का है। इसके चलते कार्तिक फिल्‍म को मना कर रहे हैं। उसे वो सीधे तौर पर तो मना नहीं कर रहे, मगर तारीखों के मसले और क्रिएटिव डिस्प्‍यूट का हवाला दिया जा रहा है। कार्तिक आर्यन का काम संभालने वाली एजेंसी क्‍वॉन के अधिकारी भी इस मसले पर चुप्‍पी साधे हुए हैं। उन्‍हें भी मैसेज और कॉल करने के बावजूद कुछ भी ऑफिशियल जवाब सामने नहीं आया।

धर्मा ने जारी किया बयान
कयासों के दौर और कास्टिंग को लेकर दिनभर चली खबरों के बीच धर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए शाम को अपनी चुप्पी तोड़ी। जिसमें यह कहा गया कि प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते, जिससे हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए।

कार्तिक-करण के क्लैश में कंगना भी कूदीं
दोस्ताना 2 को लेकर जो खबरें आईं, उसके बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बातें एक बार फिर गर्मा गईं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद कंगना रनोट भी इस कलैश में कूद पड़ीं। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा-कार्तिक अपने दम पर यहां तक पहुंचा है और आगे भी वह अपने ही दम पर जाएगा। पापा जो और उनकी नेपो गैंग से केवल यही रिक्वेस्ट है कि उसे अकेला छोड़ दो, उसके पीछे मत पड़ो और उसे खुद को फांसी पर चढ़ाने के लिए मजबूर मत करो। उसे अकेला छोड़ दो गिद्धों, दफा हो जाओ चिंदी नेपोज।

खबरें और भी हैं...