अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शराब कंपनी का ऐड:ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 10 करोड़ की फीस हुई थी ऑफर; तंबाकू कंपनी को भी कर चुके हैं मना

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक शराब कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है। साउथ इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, अल्लू को शराब कंपनी ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। मनोबाला ने अल्लू को उसूलों को पालन करने के लिए बधाई भी दी। साउथ स्टार एक ब्रांड को एंडोर्स करने के 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसके पहले उन्होंने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराया था।

मनोबाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
मनोबाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अल्लू फैंस के बीच गलत मैसेज नहीं देना चाहते
अल्लू के करीबी लोगों ने बताया कि वे नहीं चाहते कि उनके फैंस इन चीजों का ऐड देखकर ऐसे प्रोडक्ट का उपयोग शुरू कर दें, जिससे उन्हें इसकी लत लगे। उनका मानना है कि जिस चीज का सेवन वे खुद नहीं करते, उसे प्रमोट क्यों करें।

मैं खुद तंबाकू का सेवन नहीं करता
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू ने करोड़ो का तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकराते हुए कहा था- मैं फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहता। मैं खुद भी खुद तम्बाकू का सेवन नहीं करता हूं। इसी वजह से उन्होंने तंबाकू कंपनी का ब्रांड एंडोर्समेंट करने से इनकार कर दिया।
अल्लू के करीबी ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना अल्लू के हाथ में नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश होती है कि कोई भी इसका सेवन न करे। वह इससे बचने का मैसेज भी देते हैं।

खबरें और भी हैं...