पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सलमान-KRK विवाद:कमाल खान ने सलमान पर फिर साधा निशाना, बोले-तुम कितनी भी कोशिश कर लो मैं तुम्हे छोडूंगा नहीं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले कुछ दिनों से सलमान खान और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK का झगड़ा लगातार चर्चा में बना हुआ है। KRK सोशल मीडिया के जरिए लगातार सलमान पर निशाना साधा रहे हैं। अब एक बार फिर कमाल ने पोस्ट शेयर कर कहा है कि सलमान चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं। साथ ही उन्होंने सलमान को 'डरपोक गुंडा' भी कहा है।

मैं तुम्हे छोडूंगा नहीं, फिर चाहे तुम कितनी भी कोशिश कर लो
कमाल खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैं कुछ लोगों को पहचानता भी नहीं हूं, जो मेरे खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं और उनके 'गवार बॉस' की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। तुम किस तरह के बॉलीवुड के 'डरपोक गुंडे' हो कि तुम्हे एक फ्लॉप सिंगर, एक स्ट्रगलिंग मॉडल और बेकार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का सहारा लेना पड़ता है। तुम डरे हुए हो। लेकिन, अब तुम मेरी नजर में आ गए हो, मैं तुम्हे छोडूंगा नहीं। फिर चाहे तुम कितनी भी कोशिश कर लो।" KRK ने बॉलीवुड हस्तियों से समर्थन की कमी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए आगे लिखा, "आप असली दो कौड़ी के लोग हैं।" बता दें कि, इस विवाद में सिंगर मिका सिंह और बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी ने सलमान का सपोर्ट किया था।

क्या है सलमान और मीका से KRK का विवाद?
हाल ही में सलमान खान ने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। KRK का दावा है कि यह केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया। टीम का कहना है कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

सलमान का पक्ष लेते हुए मीका सिंह ने भी KRK पर हमला बोला था। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, "मैं हैरान हूं कि सलमान भाई ने उसके खिलाफ केस करने में इतना वक्त क्यों लगाया। उस जैसे गधे को जितना जल्दी हो सके, सबक सिखाना चाहिए। वह हमेशा व्यक्तिगत टिप्पणी करता है, जो कि गलत है।" मीका ने आगे कहा था, "KRK इतना बड़ा चूहा है कि वह अपने बिल से बाहर नहीं निकलेगा। क्योंकि उसे पता है कि जैसे ही वह बाहर निकलेगा, उसे झापड़ पड़ने वाला है।" इसके बाद से KRK मीका और सलमान पर लगातार टिप्पणियां कर रहे हैं। वहीं, मीका भी सोशल मीडिया के जरिए KRK पर हमलावर हैं।

खबरें और भी हैं...